REWA : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक समेत ट्रक चालक की मौत


रीवा। ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुए ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक की बाइक ट्रक के नीचे फंस गई थी जिससे कुछ दूर जाने के बाद ट्रक सड़क के नीचे उतर गया। इस दौरान उसमें सवार चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने दोनों शवों को मर्चुरी में रखवा दिया है। घटना सगरा थाने के बक्छेरा मोड़ की बताई जा रही है।

रात में रीवा तरफ आ रहा था ट्रक
गुरुवार की रात बैकुंठपुर तरफ से ट्रक रीवा की ओर जा रहा था। रात में ट्रक जैसे ही बक्छेरा मोड़ के समीप पहुंचा तभी उसने एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। युवक की बाइक ट्रक के नीचे फंस गई थी। करीब आधा किमी दूर जाने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे उतर गया। इस दौरान ट्रक में सवार ड्राइवर की भी मौत हो गई। देर रात करीब साढ़े दस बजे इस हादसे से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक में फंसे ड्राइवर के शव को बाहर निकलवाया गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया। मृतकों की बाइक बीपेन्द्र तिवारी (३८) निवासी तेंदुन थाना बैकुंठपुर व ट्रक चालक की पहचान लालबहादुर सिंह निवासी मढ़ी चौकी गंगेव के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रक की रफ्तार बनी हादसे की वजह
हादसे का कारण ट्रक की रफ्तार को माना जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार काफी ज्यादा थी। बाइक को टक्कर मारने के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन बाइक उसके नीचे फंसी थी जिससे वह अधिक दूर तक गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया। हालांकि घटना के वास्तविक कारण तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आऐंगे।
Powered by Blogger.