REWA : नशे के लिए युवकों की कर दी दर्दनाक हत्या ,चेहरे को पत्थर से कुचला ,तीन आरोपी गिरफ्तार : जांच में जुटी पुलिस


सिरमौर क्षेत्र जहा कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है,वही आज सिरमौर के पर्यटन स्थल कहे जाने वाले पावन घिनौची धाम मे 2 युवको की लाश मिलने से सनसनी फैल गई जानकारी के अनुसार सिरमौर क्षेत्र का पावन घिनौची धाम जहा दो युवको की लाश मिली है, बताया जा रहा है कि युवको के सिर मे चाकू से हमला कर व पत्थर पटक कर निर्मम ह्त्या कर दी गई है, बताया यह भी जा रहा है कि घटना मे एक युवक घायल भी हो गया है, जिसे उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है वही घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दे दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। समीप ही उक्त युवकों की बाइक खड़ी थी। उनका रक्तरंजिश शव घटनास्थल पर पड़ा था। सिर को बड़े पत्थर से कुचलकर उनकी हत्या की गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आबिद खान भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। दोहरे हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

पत्थर से कुचला गया था शव युवक के सिर में किसी भारी चीज से वार किया गया था और पहचान को छिपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचला गया था। पुलिस ने मृतकों की पहचान शीतल उर्फ आशू पिता धीरेन्द्र तिवारी 22 वर्ष, अमन उर्फ विवेक पिता वंशवली 23 वर्ष दोनों निवासी धवैया थाना मनगवां के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी जिस पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतकों की पहचान की है। पुलिस ने घटनास्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्र कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

9 हजार रूपए लूटने कर दी युवकों की हत्या, नशा बना ह्त्या की वारदात का कारण
रीवा जोन आईजी चंचल शेखर, डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह, एसपी आबिद खान, एएसपी शिवकुमार वर्मा के निर्देश पर एसडीओपी सिरमौर पीएस परस्ते थाना प्रभारी सिरमौर शैल यादव की स्टाप के साथ मेहनत लाई रंग
बीते दिनो दो युवको के मर्डर की घटना मे में शामिल 3आरोपियों को सिरमौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस आरोपियो से अभी पूछताछ कर रही है, जिसके बाद घटना का खुलासा किया जाएगा।
Powered by Blogger.