REWA : जली गुमटी में मिला विक्षिप्त युवक का शव, हादसे की आशंका


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। कई दिनों से बंद पड़ी खाली गुमटी के अंदर विक्षिप्त युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही है।

गुमटी खोलने पर हुई घटना की जानकारी 
घटना रायपुर कर्चुलियान थाने के चोरगढ़ी की बताई जा रही है। यहां स्थित एक गुमटी में युवक का शव बरामद हुआ है। उक्त गुमटी काफी दिनों से खाली पड़ी हुई थी जिसमें विक्षिप्त युवक रहता था। चार दिन पूर्व उक्त गुमटी में अचानक आग लग गई थी। गुमटी खाली पड़ी थी जिससे किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। मंगलवार को गुमटी का मालिक जब वहां पहुंचा तो दुकान के अंदर गंध आ रही थी। उसने दरवाजा खोला तो अंदर युवक का जले हालत में शव बरामद हुआ। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई।


एफएसलएल टीम ने किया निरीक्षण 
एफएसएल टीम के अधिकारी जाम सिंह चौगड़ ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक की मौत तीन से चार दिन पूर्व होने की आशंका जताई जा रही है। उक्त युवक की दिमागी हालत खराब थी। वह सामने स्थित ढाबा में खाना खा लेता था और उसी गुमटी में सोता था। वह अक्सर आसपास ही घूमता रहता था। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

आग लगने के कारणों का नहीं खुलासा
गुमटी में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। उक्त युवक काफी मात्रा में गांजा व बीड़ी शौख करता था। आशंका जताई जा रही है कि उसी से दुर्घटनावश आग लग गई थी जिससे जलने से युवक की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस को आग लगाने के साक्ष्य नहीं मिले है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
Powered by Blogger.