REWA : आंख में मिर्ची डालकर सर्राफा व्यापारी से छीना बैग, बदमाशों ने किया फायर


रीवा। आंख में मिर्ची डालकर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को लूट लिया। उनसे बदमाशों ने बैग छीन लिया और हवाई फायर करते हुए वहां से फरार हो गये। घटना से पूरे इलाके में सनाका खिंच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बदमाशों की तलाश कर रही है।

दुकान बंद करके जा रहे थे घर
जानकारी के अनुसार ग्राम चिल्ला में सर्राफा दुकान संचालित करने वाले मुन्नालाल सोनी रविवार की सांयकाल करीब सात बजे अपनी दुकान बंद करके त्योंथर घर जा रहे थे। बाइक में उनके साथ पुत्र विजय सोनी भी सवार था। जैसे ही वे राजपुर पुल पर पहुंचे तभी दो बाइकों में सवार होकर आधा दर्जन की संख्या में बदमाश आये और उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी। इस दौरान उन्होंने बाइक रोक दी और मिर्ची साफ करने लगे। तभी बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के पास मौजूद बैग को छीन लिया। इस दौरान अन्य वाहन चालक वहां आ गये जिस पर बदमाशों ने हवा में फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। बैग में पांच हजार रुपए व कपड़े रखे हुए थे। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

चौकी में पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत
पीडि़तों ने त्योंथर चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाश दो अलग-अलग बाइकों में सवार थे और वारदात के बाद जनेह तरफ भागे है। सभी थानों को सूचना भिजवाकर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी कराई है लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने रेकी करके घटना को अंजाम दिया है। वे चिल्ला से ही उनके पीछे लग गए थे और राजापुर पुल के ऊपर सूनसान स्थान पाकर उनको लूट लिया।
Powered by Blogger.