REWA : हत्या के बाद विंध्य विहार कॉलोनी में दहशत ,सैकड़ों की संख्या में बदमाशों ने मचाया उत्पात


वविन्ध्य बिहार में  एक लङके की लाठियो से पीट कर हत्या सिंघम के रूप में अपने आप को प्रदर्शित करने वाले थाना प्रभारी अमहिया क्षेत्र में गोलियां चलना, इस तरह के न जाने  माहौल खराब करने के कितने हथकंङे अपनाये जा रहे हैं। 

आम जनमानस इस वातावरण में असुरक्षित व निकलने में  भय महसूस कर रहा है,परन्तु तबादले के सिवाय कुछ नहीं होता। रीवा शहर सहित समस्त जिले में अपराध पर काबू नहीं पाया जा रहा है। रोङ पर निकलने हाईवे पर अकेले यात्रा करने में भय महसूस होती है। लूट राहजनी सहित तमाम अपराध आम हो चुके हैं। 

हत्या के बाद बिन्ध्य विहार कॉलोनी में दहशत फैलाने के हिसाब से सैकड़ों की संख्या में आए उपद्रवियों ने  एल.आई.जी. 366 मे की तोड़ फोड। सूने घर का गेट और ताला तोड़कर छत में चढ़कर पानी की टंकी वाश बेसिन और घर के खिड़की दरवाजे नष्ट किया। 

बताया गया है कि बिन्ध्य बिहार में कल हुई अभिषेक पांडे की हत्या में एल.आई.जी 366 मकान में किराए के रूप में रह रहे एक किराएदार का नाम भी सामने आया है। बदला लेने के हिसाब से बाइक में आये 50 से भी ज्यादा की संख्या में उपद्रवियों ने आधा घंटा दहशत का माहौल फैलाया मोहल्ले में पसरा सन्नाटा। आज सुबह 11 बजे की घटना।
Powered by Blogger.