SATNA : CARONAVIRUS से लड़ने वा बचाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चलाया जागरूकता अभियान


नागौद। आज नागौद के वार्ड नं 10 चटाई मोहल्ला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  ने जाकर वहां के बस्तीवासियों को कोरोनो वायरस से लड़ने के उपाय बताये और इसके बचाव के लिए सारे उपाय बताए और तत्पश्चात वार्ड नं10 में अवैध रूप पोल्ट्री फार्म बने होने के कारण उसका बस्तीवासियों ने घोर विरोध किया। और 24 घंटे के अंदर कार्यवाही करने के लिए एस डी एम महोदय को ज्ञापन सौपा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने लोगो को साफ सफाई करने के प्रति जागरूक किया गया। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नागौद के द्वारा यह बस्तियों में जाकर सभी को जागरूक करने का अभियान चलाया गया और वार्ड नं10 से पोल्ट्री फार्म हटाये जाने के लिये बस्तीवासियों के साथ मिलकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में ने चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द अगर मोहल्ले से यह पोल्ट्री फार्म नही हटा तो हम समस्त बस्तीवासी बृहद आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। 

इस कार्यक्रम के मुख्य रूप से नगर छात्रा प्रमुख  अंजली दहिया, भाग संयोजक आशीष बागरी, नगर मंत्री प्रदीप अहिरवार नगर सह मंत्री प्रमोद अहिरवार, अखिल सिंह निलेन्द्र आदि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Powered by Blogger.