SIDHI : विंध्य क्षेत्र के पहले हैलीकाप्टर मालिक बने अनिल : लैंड हुआ तो देखने उमड़ी भीड़


सीधी के व्यापारी ने खरीदा हैलीकाप्टर, लैंड हुआ तो देखने उमड़ी भीड़


सीधी। सीधी के व्यापारी अनिल गुप्ता विंध्यक्षेत्र में पहले हैलीकाप्टर खरीदने वाले व्यक्ति बन गए हैं। उनके द्वारा दो हैलीकाप्टर खरीदे गए हैं, जिनमें से पांच सीटर एक हैलीकाप्टर पुणे से सोमवार को पहली बार सीधी लाया गया। जबकि दूसरा हैलीकाप्टर अभी पुणे में ही खड़ा है। शहर में मेडिकल स्टोर एवं पेट्रोल पंप संचालन करने वाले व्यापारी अनिल गुप्ता ने ये हैलीकाप्टर व्यापारिक दृष्टिकोण से खरीदे हैं। 

रविवार की सुबह करीब 11.45 बजे जब अनिल गुप्ता का हैलीकाप्टर शहर के एसआईटी कॉलेज परिसर में लैंड हुआ तो इसे देखने के लिए काफी संख्या में शहरवासी पहुंचे, कई लोगों ने हैलीकाप्टर के सेल्फी भी ली। कॉलेज परिसर में बनाए गए हैलीपैड में व्यापारी द्वारा हैलीकाप्टर की विधि विधान से पूजा अर्चना करवाने के बाद उन्होंने परिजनो व ईष्ट मित्रों के साथ शहरी क्षेत्र में उड़ान भरी, उनके द्वारा करीब दस चक्कर शहरी क्षेत्र में लगाए गए। 

मीडिया से चर्चा के दौरान अनिल गुप्ता ने बताया कि दो हैलीकाप्टर मेरे द्वारा व्यापारिक दृष्टिकोण से खरीदे गए हैं, जिनमे अभी फिलहाल पहला हैलीकाप्टर सीधी लाया गया है, यह ५ मार्च तक यहां रहेगा, इसके बाद इसे भी वापस पुणे भेज दिया जाएगा। व्यापारी अनिल गुप्ता द्वारा खरीदा गया हैलीकाप्टर सोमवार को दिन भर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा।
Powered by Blogger.