TIK TOK के लिए ट्रैक्टर पर बना रहा था वीडियो, फिर हुआ ये खौफनाक हादसा


TikTok पर वीडियो बनाने का शौक युवाओं पर इस कदर सिर चढ़कर बोल रहा है कि वे इसके लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फराबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक 23 साल के युवक को TikTok के लिए वीडियो बनाना इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। युवक की हाल ही में शादी हुई थी। वह ट्रैक्टर पर वीडियो बना रहा था तब ये हादसा हुआ। स्टंट करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक पलट गया जिसकी चपेट में युवक आ गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। पिछले कुछ दिनों में मुजफ्फराबाद में यह दूसरी घटना सामने आई है। इसके पूर्व एक युवक TikTok के लिए वीडियो शूट करने के दौरान पानी में डूब गया था।
स्टंट करने के दौरान हुआ हादसा
यह हादसा बुधवार को खिनडिडिया गांव में घटा। मृतक की पहचान कपिल के तौर पर हुई है। दो महीने पहले ही कपिल की शादी हुई थी। गांव के मुखिया रितिपर्ण सिंह के अनुसार 'कपिल स्टंट कर रहा था और एक दूसरा आदमी मोबाइल फोन से उसका वीडियो बना रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर के स्टियरिंग व्हील से उसका कंट्रोल छूट गया और ट्रक पलट गया।' वहीं अन्य गांववालों का कहना था कि कपिल तेज रफ्तार ट्रक के अगले पहियों को उठाने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
अंतिम संस्कार की पुलिस को नहीं दी जानकारी
इस हादसे के बाद कपिल के परिजनों ने उसके शव का पुलिस को बिना बताए अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं इसे लेकर छपर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि 'इस मामले में परिवार के सदस्यों की ओर से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।'
28 फरवरी को भी हुई थी एक मौत
मुजफ्फराबाद में TikTok वीडियो बनाने के दौरान 28 फरवरी को भी एक युवक की मौत हो गई थी। युवक की पहचान 18 साल के राज कुरैशी के तौर पर हुई थी। वह मीरपुर इलाके की एक नहर में अपना वीडियो बना रहा था। वह नहर के गहरे हिस्से में कूद गया था और उसके तीन अन्य दोस्त उसका वीडियो बना रहे थे। कूदने के दौरान राज एक चट्टान से टकरा गया और इससे वह बेहोश होकर इसी डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Powered by Blogger.