महिला मित्र से मिलने आए भाजपा नेता दूसरी मंजिल से गिरे, पैर में लगी चोट : BJP LEADER INJURED

 
महिला मित्र से मिलने आए भाजपा नेता दूसरी मंजिल से गिरे, पैर में लगी चोट : BJP LEADER INJURED

चंडीगढ़। कोरोना वायरस संक्रमण और देशव्यापी लॉकडाउन के कारण तमाम गतिविधियां बंद हैं, लेकिन इस दौरान भी कई चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला चंडीगढ़ में सामने आया। यहां के सेक्टर 63 में हरियाणा के भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया एक इमारत की दूसरी मंजिस से गिरकर घायल हो गए। भाजपा नेता यहां दूसरी मंजिल स्थित एक फ्लैट में अपनी एक महिला मित्र से मिलने आए थे और इसी दौरान हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक उनको पहले पीजीआई और फिर देर रात फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार सेक्टर 63 स्थित फ्लैट में महिला मित्र से मिलने आए कथूरिया दूसरी मंजिल से नीचे गिर पड़े। सूचना पाकर पहुंची पीसीआर ने तुरंत उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया। वायरल फोटो और वीडियो में चंद्रप्रकाश कथूरिया के पैर में चोट लगी दिख रही है। पीजीआई में भाजपा नेता के पैर में फ्रैक्चर बताया गया है। हालांकि बाद में उन्हें फोर्टिस में शिफ्ट कर दिया गया।
पुलिस के आला अधिकारी सहित थाना पुलिस उन्हें अनफिट बताकर आधिकारिक तौर पर बयान दर्ज करने से पहले कोई भी जानकारी देने से बचते रहे। पुलिस विभाग की ओर से घटनाक्रम को लेकर देर शाम दोबारा से प्रेस नोट जारी किया गया। जिसके अनुसार सेक्टर 63 के फ्लैट 2214 से गिरकर घायल हुए चंद्रप्रकाश पंचकूला के सेक्टर 13 के मकान नंबर 1162 निवासी हैं। पुलिस के अनुसार चंद्रप्रकाश महिला मित्र से मिलने गए थेए तभी किसी ने घर की घंटी बजा दी। इसके बाद चंद्रप्रकाश फ्लैट की बालकनी से कपड़े का रोल बनाकर उतरने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान उनकी दूसरी मंजिल से गिरने से गंभीर चोट आ गई। पीसीआर ने उन्हें तुरंत पीजीआई में भर्ती कराया
पुलिस के अनुसार चंद्रप्रकाश स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस प्रवक्ता डीएसपी चरणजीत सिह विर्क के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम पर शुक्रवार शाम दूसरी मंजिल से एक व्यक्ति के गिरने की सूचना मिली थी। इसके बाद पीसीआर ने उसे पीजीआई में भर्ती कराया। पंचकूला निवासी चंद्रप्रकाश कथूरिया हरियाणा भाजपा से जुड़े बताए जा रहे हैं।

Related Topics

Latest News