CRIME : पत्नी के चरित्र पर था शक, चाकू से काट डाली नाक : फिर हुआ ये.....


कानपुर.  पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की नाक काट दी. बताया जा रहा है कि पति उसके चरित्र पर शक करता था. बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दबिश देकर आरोपी अमर सिंह को पकड़ लिया है. फिलहाल पीड़ित महिला ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है.

मामला कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार छोरा के रहने वाले अमर सिंह की पत्नी के किसी से साथ दोस्ती है. जिसके चलते वह पिछले कई महीनों से उस पर नजर रखे हुए था. शक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा था और कल देर रात अमर सिंह ने अपनी पत्नी का सोते चक्कू से नाक काट दी. चाकू लगने के बाद चीख-पुकार मची और अमर सिंह अपने घर से फरार हो गया. महिला की चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के रहने वाले जमा इकट्ठा हुए. महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया क्योंकि नाक से काफी खून बह चुका था.

उधर, मोहल्ले के ही किसी युवक ने पुलिस को सूचना दे दी. जिसके बाद एसओ नवाबगंज रमाकांत पचौरी मौके पर पहुंचे. पूछताछ में पता चला अमर सिंह बेवजह अपनी पत्नी पर शक करता था और आज दिन इनके घर में झगड़ा भी होता था. जिसके चलते आज सुबह तड़के उसने अपनी पत्नी की नाक पर चाकू मारकर भाग गया. पुलिस ने दबिश देकर अमर सिंह को पकड़ लिया है. वहीं पीड़ित पत्नी ने थाने में तहरीर नहीं दी है. एसओ के मुताबिक जैसे ही उसकी पत्नी थाने में प्रार्थना पत्र देगी उसी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Powered by Blogger.