DELHI : BOYS LOCKER ROOM मामला : खुद पर लगा आरोप तो 14 वर्षीय किशोर ने कर ली खुदकुशी

                                                (मीटू के आरोप के बाद किशोर ने की खुदकुशी)


नई दिल्ली। MeToo अभियान एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल दिल्ली ( Delhi )में बॉयज लॉकर रूम ( BoisLockerRoom ) विवाद के बाद MeToo अभियान ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। इसका असर गुरुग्राम ( Gurugram) में भी देखने को मिला। यहां एक युवती ने 14 वर्षीय किशोर पर सोशल मीडिया पर उत्पीड़न का आरोप लगाया।

अपने ऊपर लगे इस आरोप को किशोर ने दिलो दीमाग पर ऐसा प्रभाव डाला कि उसने आत्महत्या ( Commit Suicide ) जैसा गंभीर कदम उठा लिया।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक किशोर ने अपने घर के अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली।

ये है मामला
बीते सोमवार को ट्विटर पर 'बॉयज लॉकर रूम' ट्रेंड चलने लगा। दरअसल बॉयज लॉकर रूम इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप है जिसमें सदस्य अश्लील चैटिंग करते हैं।

इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने ग्रुप का स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस ग्रुप में छात्र छोटी-छोटी छात्राओं की फोटो डाल कर अश्लील बातें कर रहे थे। छात्रों की इसी बात के आधार पर एक लड़की ने गुरुग्राम में रहने वाले एक छात्र पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उसने साथ में #MeToo हैशटेग भी किया।

इस आरोप को 14 वर्षीय छात्र झेल नहीं पाया और उसने अपने ही घर के अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। 'बॉयज लॉकर रूम' का मामला आने के बाद 'MeToo' को टैग कर उत्पीड़न की शिकार लड़कियां अपने साथ उत्पीड़न की घटनाएं साझा कर रही हैं। इसके बाद से ही बॉयज लॉकर रूम को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।


Powered by Blogger.