INDORE : लापरवाही पड़ी भारी : कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी युवती फिर से कोरोना पॉजिटिव


इंदौर. मध्य प्रदेश का इंदौर कोरोना संक्रमण का सबसे बड़ा केन्द्र है। यहां हर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इन सब के बीच एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी युवती फिर से कोरोना पॉजिटिव निकली है।
लापरवाही पड़ी भारी

जानकारी के अनुसार, पीडित युवती पांच दिन पहले कोरोना को हराकर अस्पताल से घर लौटी थी। बताया जा रहा है कि घर में छोटा भाई और अन्य सदस्य कोरोना से संक्रमित थे, जिनके संपर्क में आने के बाद वह फिर से कोरोना से संक्रमित हो गई। उसे फिर से रेड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

क्वारंटीन में रहने की दी गई थी हिदायत
अस्पताल से छुट्टी रहने के बाद युवकी को क्वारंटीन में रहने की हिदायत दी गई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी बीच युवती के छोटे भाई कोरोना जांच में पॉजिटिव निकला, इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी सैंपल लिया गया। सैंपल जांच में जो रिपोर्ट आई, वह स्वास्थ्य महकमे को हिला कर रख दिया।

MP में ऐसा पहला केस

दरअसल, जांच रिपोर्ट जो आई, उसमें युवती फिर से कोरोना पॉजिटिव निकली। इसके स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फिर से युवती को अस्पताल भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में यह पहला केस है, जिसमें ठीक होने के बाद मरीज फिर से कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।



Powered by Blogger.