MP में तीनों सेनाओं ने कोरोना वॉरियर्स को किया SALUTE, हेलिकॉप्टर से बरसाए फूल : देशभक्ति की धुन में ओतप्रोत हुआ माहौल


भोपाल, जबलपुर। पूरे देश में कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों, डॉक्टरों, पुलिस और नगर निगम कर्मचारियों का तीनों सेनाओं ने सम्मान किया। मध्य प्रदेश के भोपाल, जबलपुर और अन्य शहरों में सैनिकों ने कोरोना वॉरियर्स को सैल्यूट किया और देशभक्ति की धुन बजाई। भोपाल के चिरायु अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में सेना के हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए गए। आर्मी बैंड ने देशभक्ति की धुनें बजाकार सभी की हौसला अफजाई की। इसी दौरान अस्पताल से आज 26 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। जबलपुर शहर में सदर यादगार चौक में जैक राइफल रेजीमेंट ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान और स्वागत किया। भोपाल में आर्मी बैंड की धुनों पर अस्पताल का स्टॉफ और मरीजों के परिजन झूमने लगे। कार्यक्रम की शुरुआत में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने राष्ट्रध्वज फहराया। मरीजों को डिस्चार्ड होना यादगार बन गया, यहां पूरा माहौल राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत हो गया।

मरीजो को मिठाई देकर विदाई
: Indian Air Force chopper showers flower petals on Chirayu Medical College & Hospital in Bhopal to express gratitude towards medical professionals fighting .
145 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
विदा हो रहे मरीजों का स्वागत मिठाई देकर किया गया केक भी काटा गया इस मौके पर चिरायु अस्पताल के चेयरमेन डॉ अजय गोयनका ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स के लिए इससे बड़ा सम्मान कुछ नहीं हो सकता। ये सौभाग्य की बात है कि पहली बार आर्मी अस्पताल में वॉरियर्स का सम्मान करने आई है। हम सेना और सभी वारियर्स के आभारी है।
Powered by Blogger.