REWA में एक और कोरोना संदिग्ध, 247 में से 224 की रिपोर्ट निगेटिव


रीवा. शहर में कंटेनमेंट एरिया में शनिवार को सर्वे के दौरान एक और कोरोना संग्दिध मिला है। कोरोना संदिग्ध को सर्दी, जुकाम की रिपोर्ट पर मेडिकल टीम ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आरएस पांडेय ने बुलेटिन जारी कर बताया है कि शनिवार को 36 सैंपलों की रिपोर्ट आई है। जिसमें पांच रिपोर्ट डॉ. सिंघल से जुड़ी है। सभी निगेटिव हैं। दो नए सैंपल लिए गए हैं। जिले में अब तक कुल 249 कोरोना संदिग्धों का सैंपल लिया गया। जिसमें 224 की रिपोर्ट निगेटिव है। जबकि अभी 20 जांच सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है।

सीएमएचओ को भेजी रिपोट, 909 लोगों का किया गया सर्वे

कंटेनमेंट एरिया में सर्वे टीम की ओर से सीएमएचओ कार्यालय भेजी गई रिपोर्ट के अनुसार सर्वे के दौरान अब तक कुल 193 घरों का पूरा हो चुका है। जिसमें 909 लोगों की हिस्ट्री ली गई है। शनिवार को एक व्यक्ति को सर्दी, जुकाम होने की सूचना पर जांच सैंपल लेने के लिए सैंपल लिया गया है। संदिग्ध व्यक्ति के परिजनों ने सर्वे टीम को बताया कि सीजन जुकाम, खांसी है। हर साल इस मौसम में ऐसा हो जाता है।

जिले में अब तक 21 हजार से अधिक लोग आए

शनिवार की स्थित में जिले में अब तक 21810 लोग बाहर से आए हैं। जिसमें 10804 को होंम क्वारंटाइन किया गया है। शेष लोग क्वारंटाइन पूरा कर चुके हैं। इसमें विदेश से आए लोगों की रिपोर्ट नहीं शामिल हैं। विदेश से अब तक 294 लोग आ चुके है। 2914 की स्क्रीनिंग हो चुकी है।
Powered by Blogger.