REWA : सतना से रीवा SGMH लाया गया कोरोना पाजिटिव मरीज : हरकत में प्रशासन



रीवा। सतना में पहला कोरोना पेशेंट मिलने से जिला प्रशासन हरकत में आ गया है, पेशेंट हैदराबाद से 30 अप्रैल को सतना आया था जो इलाज के लिए बीते 2 माह से हैदराबाद में ही था हालत गंभीर होने के कारण एंबुलेंस से सतना भेजा गया था मरीज को जिला अस्पताल के ट्रामा यूनिट में आइसोलेट किया गया था मरीज में कोरोना के लक्षण होने के कारण जांच सैंपल रीवा मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे आज सुबह मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया है इस दौरान मरीज के संपर्क में जो भी डॉक्टर नर्स या अन्य कोई आया है उन्हें कोरंटाइम किया जा रहा है, मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है हालत गंभीर देखते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग ने रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है, आपको बता दें कि मरीज सतना जिले के खमरिया गांव का रहने वाला है जिसे हैदराबाद से सीधे सतना जिला अस्पताल लाया गया था। कोरोना पॉजिटिव मरीज को रीवा मेडिकल कॉलेज लाने की तैयारी। दोनों जिला के प्रशासन के बीच चल रही चर्चा। रामपुर बघेलान के कोलार का रहने वाला है मरीज। 

कोरोना पॉजीटिव मरीज को लेकर रीवा के लिए रवाना कुछ ही देर मे पहुँचेगे अस्पताल और इधर विरोध की भी तैयारी है नेता सक्रिय हो गए हैं. 

सतना जिले में मिला पहला कोरोना वायरस पॉजिटिव खम्हरिया गांव का रहने वाला है कोरोना पीड़ित। महाराष्ट्र से लौट कर आया था। अधिकारी पहुंचे गांव। बताया जा रहा गांव-घर नही पहुंचा था पीड़ित। स्क्रीनिंग में तबियत खराब होने पर करा दिया गया था एडमिट तहसीलदार मानवेंद्र सिंह ने की पुष्टि 3 दिन पहले एंबुलेंस से आया था सतना सरकारी अस्पताल के ट्रामा यूनिट में भर्ती है युवक जांच के लिए भेजा गया था सैंपल रीवा आज आई रिपोर्ट। लाॅकडान 3.0 के पहले दिन सतना में मिला पहला कोरोना पाॅजिटिव, रीवा लाया गया मरीज
Powered by Blogger.