REWA : सैनिक स्कूल परिसर के झाडिय़ों में युवक का मिला शव ,चाकू से सर पर तीन-चार गहरे वार : जांच में जुटी पुलिस



रीवा. धारदार हथियार से युवक की हत्या कर शव सैनिक स्कूल परिसर में फेंक दिया गया। शनिवार दोपहर झाडिय़ों में शव मिला। मौके का निरीक्षण कर पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। शनिवार दोपहर दो बजे सैनिक स्कूल परिसर में तैनात गार्ड ने भ्रमण के दौरान झाडिय़ों में युवक का शव देखा। स्कूल के अधिकारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। युवक के सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास निरीक्षण किया तो समीप ही कुछ नमकीन के पैकेट पड़े मिले। 
जांच में जुटी पुलिस 
आशंका जताई जा रही कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी योजना बनाकर युवक को यहां लाए और शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी निरीक्षण किया। युवक के सिर पर चाकू से तीन-चार गहरे वार मिले हैं। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

शनिवार सुबह हत्या की आशंका
युवक की हत्या शनिवार को हुई है। पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो खून जमा नहीं था। चाकू से हमला कर आरोपी उसे छोड़ गए। अत्यधिक मात्रा में खून निकलने से मौत हो गई। पुलिस शनिवार को ही हत्या होने की आशंका जता रही है।

डॉग स्क्वाड की ली मदद
घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस ने डाग स्क्वाड की मदद भी ली है। डाग स्क्वाड घटनास्थल पर पहुंचा और वह करहिया रोड की तरफ गया था। आशंका जताई जा रही कि आरोपी उसे उसी रूट से लेकर आए थे और बाद में उसी तरफ भागे हैं। पुलिस उक्त रूट में लगे सीसी टीवी कैमरे चेक कर रही है।

नशेडिय़ों का रहता है जमावड़ा 
इस पूरे इलाके में दिन हो या रात हर समय नशेडिय़ों का जमावड़ा रहता है। दरअसल पूरा इलाका झाडिय़ों से घिरा है। समीप ही बीहर नदी के पुल के नीचे जंगली इलाका है जहां नशेडिय़ों का जमघट लगता है। ज्यादातर बदमाश यहां आकर नशा करते हैं और बाद में लोगों को लूट का शिकार बना लेते हैं।

पहचान में जुटी पुलिस, हाथ का अंगूठा कटा
मृतक युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। उसकी उम्र 35 वर्ष के आसपास है और बाएं हाथ का अंगूठा कटा है। युवक के शव को स्थानीय लोग नहीं पहचान पाए। पुलिस ने युवक की फोटो सभी थानों से भिजवाकर गुम इंसान की जानकारी मंगवाई है।


Powered by Blogger.