REWA : पूर्व डीपीसी ने ओआईसी पर लगाया आरोप, कहा षड्यंत्र रच कर हटाया : देखें वीडियो


रीवा । शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय निपनिया के प्राचार्य व पूर्व डीपीसी सुधीर बांडा ने प्रभारी डीपीसी के पद से हटाए जाने को लेकर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत रीवा के आदेश का विरोध करते हुये ओआईसी भोपाल पर पक्षपात का आरोप लगाया है उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा हर तरह से उनके सहयोग किया जाता रहा, पर उन्होंने यह कार्यवाही क्यो की यह समझ से परे है। 



कहा की कूट रचित रचना रच कर ओआईसी ने साजिश की। कहां की ओआईसी ने जो भी आरोप हमारे उपर लगाए हैं वह सभी आरोप झूठे और निराधार हैं। इनका कहना है कि जिले के विधायकों ने जो भी दायित्व दिया गया वह किया गया, पर यह कार्यवाही क्यो की गई यह समझ से परे है। विचारणीय बिंदु यह है कि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी बिना सक्षम अधिकारी से अनुमति लिए अपने घर में पत्रकार वार्ता आयोजित नहीं कर सकता। ऐसा करने के लिए उसे पहले अपनी विभागीय अनुमति लेनी पड़ती है। 

पूर्व डीपीसी सुधीर बांडा ने किसी भी सक्षम अधिकारी से अनुमति नहीं ली । बल्कि एक राजनीतिक एवं जनप्रतिनिधि की भांति अपने ही वरिष्ठ अधिकारीयो के खिलाफ वक्तव्य है। अब देखना यह है कि जिले के कमिश्नर, कलेक्टर और सीईओ इस मामले में क्या कार्रवाई करते है। वैसे भी डीपीसी सुधीर बांडा की कई फाइले कमिश्नर के यहां विचाराधीन है। जिनकी जांच चल रही है।


Powered by Blogger.