कार चलाना जानते हैं तो मिल सकती है Sarkari Naukari, जानिए आवेदन की आखिरी तारीख


यह उन लोगों के लिए अच्छी खबर है जो बीते दिनों सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से चूक गए थे। सरकार ने इस सरकारी नौकरी की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है। जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों भारत सरकार के दूरसंचार मंत्रालय में स्टाफ कार ड्राइवर के लिए आवेदन बुलवाए गए थे। अब इसके आवेदन की आखिरी तारीख 1 जून 2020, शाम 5 बजे तक बढ़ा दी गई है। मंत्रालय का मानना है कि लॉकडाउन के कारण कई लोग आवेदन नहीं कर सके हैं, इसलिए तारीख आगे बढ़ाई जा रही है। यह पॉजिशन मुंंबई ऑफिस के लिए है।

इस सरकारी नौकरी  के लिए आवेदन की शुरुआत 4 मई से हुई थी और आखिरी तारीख 12 अप्रैल थी। इसका सरकारी विज्ञापन 13 फरवरी 2020 को जारी हुआ था।

छत्तीसगढ़ में पत्रकारों के लिए सरकारी नौकरी का मौका

इस बीच, छत्तीसगढ़ में पत्रकारों के लिए सरकारी नौकरा का मौका है। छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय में रिपोर्टर्स की भर्ती निकली है और आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 मई, 2020 है। आवेदन ऑनलान किए जा रहे हैं और आखिरी तारीख के बाद यह लिंक बंद कर दी जाएगी। कुल 8 पदों पर भर्ती की जाना है।

जिन पत्रकारों की न्यूनतम उम्र 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष है, वे आदेवन कर सकते हैं। सामान्य वर्ग के लिए 350 रुपए एप्लिकेशन फीस रखी गई है। वहीं अन्य पिछड़ा वर्ग को 250 रुपए तो एससी, एसटी को 200 रुपए फीस चुकाना होगी। उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर कियाा जाएगा।


Powered by Blogger.