पाताल लोक WEB SERIES से अनुष्का शर्मा पर BJP विधायक ने दर्ज कराई FIR कहा गुर्जर समाज को किया बदनाम



गाजियाबाद के उत्तर प्रदेश लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी तस्वीर का प्रयोग किया है। विधायक ने एसएसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि अनुष्का शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की जाए और पाताललोक वेब सीरीज तत्काल बंद कराई जाए।

नंद किशोर गुर्जर ने कहा  पाताललोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो और अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है।  मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल एक राष्ट्रविरोधी और सनातन धर्म जातियों के ताने बाने को तहस-नहस करने वाली पाताललोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्र द्रोह का कार्य किया गया है।

गुर्जर ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि चित्रकूट के दोनालिया गुर्जर ग्वाला गुर्जर मोस्ट वांटेड अपरधियों को दिखाकर और साथ ही साथ विधायक नंद किशोर गुर्जर का फोटो लगा कर गुर्जर समाज को अपमानित किया है।


गाजियाबाद में लोनी से भाजपा विधायक ने कहा कि त्यागी समाज के लड़के और आपस के परिवार को एक दूसरे की बहन बेटी के खिलाफ दुष्कर्म दिखाया गया है। इससे भी त्यागी समाज को भी सही ढंग से पेश नहीं किया। उन्होंने कहा कि फिल्म में हथौड़ा त्यागी नाम के युवक का भी क्रूरता दिखाई है। इसलिए हमने आज लोनी थाने में जा कर तहरीर दी है. बीजेपी विधायक ने कहा कि अनुष्का शर्मा इस वेब सीरीज की प्रोड्यूसर है। तो उनकी नैतिक ज़िम्मेदारी उनकी ज्यादा बनती है। उनका चाहे कितना भी बड़ा नाम हो देश से बना कुछ नहीं होता। 



Powered by Blogger.