एक्टर Akshay Kumar को बहन पर झूठी खबर प्रकाशित करने पर आया ग़ुस्सा कानूनी कार्रवाही करने की कही बात

 
एक्टर Akshay Kumar को बहन पर झूठी खबर प्रकाशित करने पर आया ग़ुस्सा कानूनी कार्रवाही करने की कही बात

नई दिल्ली। कुछ समय पहले सोशल मीडिया  पर अक्षय कुमार  की बहन अलका भाटिया  को लेकर एक खबर तेज़ी से फैलने लगी थी। जिसमें बताया जा रहा था कि अभिनेता ने अपनी बहन भाटिया को कोरोनावायरस से बचाने के लिए एक पूरी फ़्लाइट बुक  करा ली थी। जिससे वह मुंबई से दिल्ली  आसानी से अपने दो बच्चों के साथ घर पहुँच जाए। इस खबर को सुनते ही उनके चाहनेवालों ने उनकी खूब तारीफ़ की। लेकिन अब वायरस हो रही इस खबर पर अक्षय कुमार का रिएक्शन  सामने आया। 

This news about me booking a charter flight for my sister and her two kids is FAKE from start to end.She has not travelled anywhere since the lockdown and she has only one child!Contemplating legal action,enough of putting up with false, concocted reports! https://t.co/iViBGW5cmE


खिलाड़ी कुमार ने इस खबर पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वह इस खबर के ख़िलाफ़ खड़ी कार्रवाई  करेंगे। खबर के लिंक के अक्षय कुमार ट्वीट  करते हुए लिखा है कि यह खबर पूरी तरह से ग़लत है। खबर में जितने भी तथ्य बताए गए हैं। वह पूरा तरह से बेबुनियाद है। उन्होंने बताया कि खबर में बताया गया है कि उन्होंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों के लिए एक चार्टर फ़्लाइट बुक कराई। जिस पर अक्षय का कहना है कि पहली बात तो उनकी बहन लॉकडाउन के बाद से कहीं गई नहीं है। साथ ही उनके दो नहीं बल्कि एक ही बच्चा है। उन्होंने इस पूरी ही खबर को मनगढ़ंत बताया। साथ ही झूठी खबर फैलाने के ख़िलाफ़ सख़्त कदम उठाने की बात भी कही।

बता दें यह खबर इंडिया फोरम डॉट कॉम ( India Forum .com ) की एक खबर से संबंधित है। उनके अनुसार अक्षय कुमार ने अपने अपनी बहन और उनके बच्चों और उनकी नौकरानी लिए एक पूरी फ्लाइट बुक कराई थी। जिसमें उन्होंने उनकी बहन और उनके लोगों के अलावा कोई और सफर नहीं कर पाएगा जैसी बात लिखी थी। जिसे पढ़ अक्षय कुमार का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।



Related Topics

Latest News