CRIME : प्रेम प्रसंग के चलते 10 दबंगों ने सोते बुजुर्ग को जिंदा जलाया, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज


भिंड । प्रेम प्रसंग के चलते 13-14 जून की रात घर के बाहर सोते हुए बुजुर्ग को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाले 10 दबंगों के खिलाफ एंडोरी पुलिस ने सोमवार देर शाम हत्या प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों में 8 छरेंटा और 2 मालनपुर के सिंघवारी गांव के हैं। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 2 बार घरों पर भी दबिश दी है।

यह है पूरी वारदात

एंडोरी थाने के छरेंटा गांव में 75 वर्षीय टुंडेलाल जाटव पुत्र छोटेलाल जाटव पत्नी रामबेटी जाटव और नाती संजीव जाटव के साथ रहते हैं। संजीव 4 जून 2020 को गांव की युवती को प्रेम प्रसंग के चलते अपने साथ ले गया है। 13 जून की रात टुंडेलाल जाटव गर्मी ज्यादा होने से घर के बाहर पलंग पर सो रहे थे। पत्नी घर के अंदर थी।

रात करीब 2 बजे बुजुर्ग की पत्नी रामबेटी जाटव ने पति की चीख सुनी। वे घर से बाहर निकली तो पलंग पर सोए पति आग की लपटों में घिरे थे। 2-3 लोग उन्हें आग के हवाले कर भाग रहे थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए। बुजुर्ग टुंडेलाल जाटव को इलाज के लिए गोहद अस्पताल भिजवाया गया। गोहद से उनकी गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर जेएएच रेफर कर दिया है।

पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ किया हत्या प्रयास का मामला दर्ज 

एंडोरी थाना पुलिस ने बुजुर्गे के बेटे मुकेश जाटव की रिपोर्ट पर रमेश माहौर, बल्लू माहौर, भंवरसिंह माहौर, ओमप्रकाश माहौर, अमरसिंह माहौर, कल्णाण माहौर, संदीप माहौर सभी निवासी छरेंटा और मलखान माहौर, इंद्रवीर माहौर निवासी सिंघवारी थाना मालनपुर के खिलाफ हत्या प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बुजुर्ग के जलाने के मामले में 10 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 2 बार दबिश भी दी है। - बृजमोहन भदौरिया, एसओ, थाना एंडोरी




Powered by Blogger.