अब EX-CM कमलनाथ पर FIR की तैयारी : जानिए वज़ह


भोपाल. मध्यप्रदेश के कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। वीडियो से छेड़छाड़ के मामले में दिग्विजय सिंह पर क़क्ष्ङ दर्ज होने के बाद अब पूर्व सीएम कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज हो सकती है। मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ पर FIR दर्ज करने की मांग करते हुए डीजीपी को पत्र लिखा है। कृषि मंत्री कमल पटेल का आरोप है कि छिंदवाड़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमलनाथ ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था।

letter.jpg

कमलनाथ पर दर्ज होगी FIR !
कृषि मंत्री कमल पटेल ने डीजीपी को जो खत लिखा है उसमें उन्होंने लिखा है कि छिंदवाड़ा जिले में सिंचाई विभाग में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले के संबंध में मई के महीने में 27 तारीख को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी जिसमें पत्रकारों ने पूर्व सीएम कमलनाथ से घोटाले के संबंध में सवाल किया था और इसके जवाब में कमलनाथ ने अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था। कमलनाथ के अनुसूचित जाति के प्रति की गई इस अपमानजनक टिप्पणी से समस्त अनुसूचित जाति वर्ग के सम्मान को ठेस पहुंची है और छिंदवाड़ा जिले के अनुसूचित जाति वर्ग ने भी एसपी को आवेदन देकर कमलनाथ पर कार्रवाई करने की मांग की है।

kamal_patel.jpg

किसान कर्जमाफी में घोटाले का भी लगा चुके हैं आरोप 
इससे पहले कृषि मंत्री कमल पटेल पूर्व सीएम कमलनाथ पर किसान कर्जमाफी में करोड़ों रुपए का घोटाला करने का भी आरोप लगा चुके हैं। उज्जैन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसान कर्जमाफी में करोड़ों रुपए का घोटाला होने की बात कही थी और ये तक कहा था कि किसानों के साथ कमलनाथ सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर बड़ी धोखाधड़ी की है जिसकी जांच बीजेपी की सरकार कराएगी और कमलनाथ को जेल भेजा जाएगा।


Powered by Blogger.