FAKE VIDEO मामले में तेज हुई सियासी जंग : दिग्विजय बोले ,जहां मुझ पर हुई FIR उसी थाने में CM शिवराज के खिलाफ कराऊंगा FIR

 
FAKE VIDEO मामले में तेज हुई सियासी जंग : दिग्विजय बोले ,जहां मुझ पर हुई FIR उसी थाने में CM शिवराज के खिलाफ कराऊंगा FIR

भोपाल. मध्यप्रदेश की सियासत में उपचुनाव (MP BY ELECTION) से पहले फर्जी वीडियो (FAKE VIDEO) को लेकर मचा सियासी बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। फर्जी वीडियो ट्विटर पर शेयर करने के मामले में FIR दर्ज होने के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (DIGVIJAY SINGH) ने मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH) को निशाने पर लिया है। दिग्विजय सिंह ने एक पुराने मामले का जिक्र करते हुए सीएम शिवराज सिंह पर FIR दर्ज कराने की बात कही है।

digvijay_tweet.jpg
जिस थाने में मुझ पर हुई FIR वहीं कराऊंगा FIR- दिग्विजय
पुराने मामले का जिक्र करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वो उसी थाने में सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे जिसमें उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक फेक वीडियो वायरल करने के आरोप में बीजेपी की शिकायत पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ धारा 465, 501, 500 के तहत मामला दर्ज किया है।

digvijay_tweet_2.jpg

एक साल पुराने वीडियो की आई याद
दिग्विजय सिंह जिस वीडियो को लेकर अब सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज कराने की तैयारी में है वो एक साल से भी ज्यादा पुराना है। 16 मई 2019 को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। तब शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा था- अरे यह क्या, राहुल जी भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्जमाफी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए हैं। क्या बात है आप ऐसे महान व्यक्ति हैं जो बड़े काम चुटकी में कर देते हैं।

राहुल गांधी का वीडियो हुआ था एडिट- दिग्विजय
दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी का जो वीडियो शेयर किया था उसको एडिट किया था। जिस वीडियो को लेकर दिग्विजय एफआईआर कराने की तैयारी में हैं अगर उसकी बात करें तो उसे सुनने पर ऐसा लग रहा था कि राहुल गांधी बोलते बोलते सीएम कमलनाथ का नाम भूल गए हैं और कमलनाथ की जगह भूपेश बघेल का नाम ले रहे हैं लेकिन असलियत में उन्होंने कमलनाथ का ही नाम लिया था। शिवराज सिंह की ओर से इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद इसे कई बार रिट्वीट किया गया था और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ साथ केन्द्रीय मंत्रियों ने तक राहुल गांधी का मजाक उड़ाया था।



Related Topics

Latest News