INDORE : इंदौर में पॉजिटिव मरीज हो रहे कम, लेकिन बढ़ रहा मौत का आंकड़ा : 156 की मौत, 2390 हुए स्वस्थ

 
INDORE : इंदौर में पॉजिटिव मरीज हो रहे कम, लेकिन बढ़ रहा मौत का आंकड़ा : 156 की मौत, 2390 हुए स्वस्थ

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की संख्या लगातार पांचवें दिन भी कम रही। शनिवार को जांचे गए 1619 संदिग्ध मरीजों के सैंपल में से 27 पॉजिटिव आए हैं। इन मरीजों में से तीन एमआइजी थाना क्षेत्र के भी हैं। इन मरीजों को मिलाकर अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3740 पर पहुंच चुकी है। वहीं तीन मरीजों की मौत की पुष्टि होने के बाद यह आंकड़ा 156 पर पहुंच गया। पिछले 15 दिनों से मरीज मिलने की संख्या में तो कमी आ रही है लेकिन मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रभारी सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा ने बताया कि शनिवार को अब तक के सर्वाधिक 2462 सैंपल जांच के लिए पहुंचे हैं। अब तक कुल 44,446 मरीजों की जांच की जा चुकी है। शनिवार तक 2390 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं, वहीं 1203 मरीजों का इलाज अस्पतालों में किया जा रहा है।

तीन अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए 57 मरीज

इंदौर शहर से रोजाना ही कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर घर पहुंच रहे हैं। शनिवार को तीन अस्पतालों से 57 मरीज डिस्चार्ज हुए। इनमें इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के 31, अरबिंदो अस्पताल के 25 व चोइथराम अस्पताल का एक मरीज शामिल है। इन सभी ने बेहतर इलाज करने व ध्यान रखने के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद दिया है। इन मरीजों को मिलाकर अब तक शहर के अस्पतालों से 2390 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। जो मरीज शनिवार को डिस्चार्ज हुए उनमें महंत कॉम्प्लेक्स मल्हारगंज, खजराना, मालवा मिल, रुस्तम का बगीचा, जूना रिसाला, आजाद नगर सहित अन्य क्षेत्र के मरीज शामिल थे।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.Rewanewsmedia.com



Related Topics

Latest News