गर्भवती हथिनी के हत्यारों पर भड़के लोग, NGO ने कहा, आरोपियों को पकड़ो तो देंगे 1 लाख रुपए का इनाम


नई दिल्ली. केरल में गर्भवती हथिनी की मौत को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं एक एनजीओ ने आरोपियों के ऊपर एक लाख रुपए और दूसरी एनजीओ ने 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा कर दी है। संस्था ने कहा है कि लोग एलिफैंट हॉटलाइन- 9971699727 या ईमेल info@wildlifesos.org पर इसकी सूचना दे सकते हैं।

पटाखे भरकर खिला दिया था अनानास
केरल के मलप्पुर में एक गर्भवती हथिनी को कुछ लोगों ने पटाखे भरकर अनानास खिला दिया था। हथिनी तीन दिनों तक दर्द से तड़पती रही। कुछ खा भी नहीं पा रही थी। 

तीन दिन तक पानी में खड़ी थी
हथिनी इतने दर्द में थी कि तीन दिनों तक पानी में खड़ी रही।  आखिर उसकी मौत हो गई। 
SOS एनजीओ ने रखा एक लाख का इनाम वाइल्ड लाइफ एसओएस (SOS) एनजीओ ने अपराधियों की सूचना देने वाले को एक लाख रुपए देने का ऐलान किया है। 

50 लाख रुपए का भी इनाम
ह्यूमेन सोसायटी इंटरनैशनल/इंडिया ने 50 हजार रुपए इनाम का ऐलान किया है। संस्था ने कहा है कि लोग एलिफैंट हॉटलाइन- 9971699727 या ईमेल info@wildlifesos.org पर इसकी सूचना दे सकते हैं।

जारी किया वॉट्सऐप नंबर जानवरों के खिलाफ अमानवीयता, उनके शोषण और अन्य गलत व्यवहारों के खिलाफ काम करने वाली इस संस्था ने लोगों से इस घटना के अलावा ऐसी किसी अन्य घटना के बारे में भी जानकारी देने के लिए अपना वॉट्सऐप नंबर (7674922044) जारी किया है।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.Rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.