RAJGARH ACCIDENT : राजगढ़ जिले में दो कारों की टक्कर में 5 लोगों की मौत


राजगढ़। राजगढ़। नेशनल हाईवे क्रमांक-3 आगरा-मुंबई पर सोमवार सुबह 5-6 बजे के बीच हुई दो कारों की सीधी टक्कर में एक कार में सवार एक ही परिवार के पिता, पुत्र, पत्नि एवं दामाद सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार एक महंत की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें शाजापुर रेफर कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के समीपस्थ लोरी गांव के रहने वाले अमरसिंह यादव के पुत्र शैलेन्द्र एवं उनके दामाद सुशील यादव इंदौर के भागीरथपुरा में रहते थे। ऐसे में वह बेटे व दामाद के साथ पत्नि सहित कार क्रमांक एमपी-09, सीए-3247 से इंदौर भागीरथपुरा जा रहे थे। तब ही गोपालपुरा के समीप ओरंगाबाद से आ रही इनोवा गाड़ी एमएच-20, बीवॉय-2727 से सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में इंदौर जा रही कार में सवार अमरसिंह यादव पिता रामस्वरूप उम्र 65 वर्ष की मौत हो गई।
इसके अलावा अमरसिंह की पत्नि सियादुलारी पति अमरसिंह उम्र 60 वर्ष, पुत्र शैलेष पिता अमरसिंह उम्र 35 वर्ष एवं अमरसिंह के दामाद सुशील पिता नंदकिशोर यादव की मौके पर ही मौत हो गई। उधर औरंगाबाद के जूना अखाड़ा से गंज लखनऊ कल्याणगिरी आश्रम के लिए जा रहे महंत सौमेश्वर गिरी महाराज उम्र 60 वर्ष जूना अखाड़ा औरंगाबाद की भी मौके पर ही मौत हो गई। इनोवा में सवार महंत अनंत गिरी बडोदनगर ओरंगाबाद 40 वर्ष, शिष्य अभिषेक बड़ोद औरंगाबाद 19 वर्ष व कैलाश ब़डोद औरंगाबाद उम्र 14 वर्ष घायल हो गए। तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद शाजापुर रेफर कर दिया है। ड्रायवर सार्थक उम्र 22 वर्ष को चोटें नहीं आई। इनोवा में सवार सभी लोग लखनऊ गंज के कल्याणगिरी आश्रम जा रहे थे।
इनका कहना है
सुबह हाईवे पर दो कारों की टक्कर में पांच की मौत हुई हैँ जिसमें एक कार में सवार 4 की व दूसरी में एक महंत की मौत हुई है। घायलों को शाजापुर रेफर किया है। - उमाशंकर मुकाती, थाना प्रभारी सारंगपुर



Powered by Blogger.