REWA : विधायक राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासियों को स्पेशल बस से भेजा MP

 
REWA : विधायक राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासियों को स्पेशल बस से भेजा MP

रीवा. पूर्व मंत्री और विधायक राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में बसे प्रवासी मजदूरों को मध्य प्रदेश के रीवा भिजवा दिया है। रविवार की सुबह एक स्पेशल बस इन्हें लेकर पहुंची है, जिसमें सवार लोगों को जांच के बाद उनके घर भिजवाने की प्रक्रिया की जा रही है। बता दें कि, विधायक राजेंद्र शुक्ला कुछ दिन पूर्व ट्वीट के माध्यम से फिल्म स्टार सोनू सूद को मुंबई में फंसे 168 लोगों की सूची सौंपी थी जिसमें रीवा सहित संभाग के अन्य जिलों के लोग शामिल थे।

स्पेशल बस में घर लौटे 44 यात्री

इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल भी मचा और विपक्ष ने पूर्व मंत्री समेत सरकार पर आरोप लगाए। फिल्म स्टार द्वारा इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर भिजवाने के लिए स्पेशल बस की व्यवस्था की इनमें से पहले जत्थे को एक बस की मदद से प्रदेश पहुंचाने में मदद की। बता दें कि, स्पेशल बस में सवार होकर 44 यात्रियों को पहुंचाया गया है। घर पहुंचने से पहले बिछिया में इन सभी लोगों की जांच की प्रक्रिया की गई। 168 यात्रियों की सूची सौंपी गई थी, बाकी बचे यात्रियों को भी बसों के माध्यम से ही वापस उनके घर पहुंचाया जाएगा।

बाकि यात्रियों का इंतजार

44 यात्रियों को लेकर रविवार की सुबह यह बस रीवा पहुंची। पुलिस ने सभी यात्रियों का बिछिया में मेडिकल परीक्षण कराया और उसके बाद उन्हें खाने के पैकेट वितरित किये है। सभी यात्रियों को लोकल बसों के माध्यम से उनके घर भेजा जाएगा। फिलहाल, अब बाकि बचे यात्रियों का इंतेजार है, जो जल्द ही बसों के माध्यम से मुंबई से रीवा लौटेंगे।


Related Topics

Latest News