REWA : NSUI के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला पर FIR की उठाई मांग


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला पर एफआइआर दर्ज कराने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि जिले में धारा 144 प्रभावी होने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से किए जाने का निर्देश था। इसके बावजूद 21 अप्रेल के बाद भोपाल से रीवा आए और सेंंट्रल किचन सहित कई प्रमुख स्थानों पर भीड़ के साथ पहुंचे।

ये भी पढ़े : बाइक सवारों ने किया दो युवकों पर हमला : दिनदहाड़े गोली चलने से मचा हड़कंप
इसके अलावा शहर में कई जगह निर्माण कार्यों का भूमिपूजन करने के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर एफआइआर दर्ज की जा सकती है तो फिर रीवा में भी विधायक पर एफआईआर दर्ज की जाए।

ज्ञापन सौंपने वालों में 
एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चंदेल, मंजुल त्रिपाठी, पंकज उपाध्याय, रामकृष्ण द्विवेदी, अंकित अग्रवाल, हर्षित शर्मा, तरुण सिंह, सिद्धार्थ नायक, वैभव शर्मा, दीपक वर्मा, रोहित सोंधिया, सुनील पटेल सहित कई अन्य शामिल रहे।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.