REWA : चाचा को खाने पहुंचाने गए युवक पर पुलिसकर्मियों ने बरसाये लात और घूंसे : VIDEO वायरल : आरक्षक निलंबित


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। एक युवक के साथ भीड़भाड़ वाले बस स्टैण्ड परिसर में पुलिसकर्मियों ने बर्बरतापूर्वक मारपीट की है। बड़ी मुश्किल से छूटी जान पीडि़त पर पुलिसकर्मी लात और घूंसे बरसाते रहे। बड़ी मुश्किल से पीडि़त की जान बच पाई। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हो गई है जिसमें एक पुलिसकर्मी उनके साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट कर रहा है। घटना सिविल लाइन थाने के रेवांचल बस स्टैण्ड की है। बांसघाट निवासी आनंद सिंह शनिवार की रात दुकान में रखवाली के लिए सोने वाले चाचा को खाना पहुंचाने के लिए गए थे। रात में खाना देने के बाद जब वे वापस आने लगे तो बस स्टैण्ड में ही मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने उनको रोक लिया। इस दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई। तैश में आए पुलिसकर्मी ने उनको पीटना शुरू कर दिया।
बस स्टैण्ड के अंदर ही हुई घटना 
बस स्टैण्ड के अंदर ही लात और घूंसे से उनकी बेदम पिटाई की। काफी देर तक वे पीडि़त के साथ जानवरों की तरह मारपीट करते रहे। इस दौरान समीप ही लगे सीसी टीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो रही थी। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई है जिसके बाद आरक्षक उसको छोड़कर चले गए। मारपीट का शिकार युवक के काफी चोट आई है। मारपीट करने वाले आरक्षक की पहचान हीरेन्द्र सिंह के रूप में हुई है जो सिविल लाइन थाने में पदस्थ है। पीडि़त युवक के मुताबिक आरक्षक ने अकारण उनके साथ मारपीट की और वे उस समय नशे की हालत में भी थे। फिलहाल सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक हीरेन्द्र सिंह को निलंबित कर दिया गया है। वहीं अधिकारी अब घटना की जांच कर सत्यता का पता लगाने में जुटे है।

ये भी पढ़े : रीवा में दिल्ली से आया युवक CORONA पॉजिटिव, मरीजों का आकड़ा पहुँचा 48

पूरे मामले की जांच जारी 
एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें पुलिसकर्मी एक युवक के साथ मारपीट कर रहे है। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी। 
आबिद खान, एसपी रीवा
Powered by Blogger.