REWA : रीवा के शहीद दीपक के परिवार को एक करोड़ के साथ मकान और परिजन को शासकीय नौकरी

 
REWA : रीवा के शहीद दीपक के परिवार को एक करोड़ के साथ मकान और परिजन को शासकीय नौकरी

रीवा। चीनी सैनिकों के साथ झड़प में शहीद हुए रीवा के सपूत दीपक सिंह गहरवार श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके परिवार को एक करोड़ की सम्मान निधि, एक पक्का मकान या प्लॉट और परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की घोषणा की है।

दीपक सिंह गहरवार का पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह प्रयागराज से रीवा लाया जाएगा। लेह लद्दाख से शहीद का शव चंडीगढ़ पहुंचा था और गुरुवार दोपहर 3.30 बजे प्लेन से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज रवाना किया गया था।

शाम सात बजे शव प्रयागराज पहुंचा है। प्रयागराज से सड़क मार्ग से शुक्रवार को शहीद का शव सुबह 9 बजे गृह ग्राम फरेहदा पहुंचेगा। यहां राजकीय सम्मान के साथ शहीद को अंतिम विदाई दी जाएगी।

गृह ग्राम पहुंचा जिला प्रशासन का अमला

गुरुवार को शहीद के गृह ग्राम फरेहदा जिला प्रशासन का अमला पहुंचा। कलेक्टर इलैया राजा टी, एसपी आबिद खान सहित अन्य अधिकारियों ने गृह ग्राम में पहुंच कर शहीद जवान के परिवार के लोगों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके बाद शहीद के अंतिम संस्कार को लेकर कलेक्टर ने तैयारी का जायजा भी लिया है।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com


Related Topics

Latest News