REWA : ग्राहक बनकर आए बदमाश सोने के आभूषणों से भरा डिब्बा लेकर हुए चंपत : इलाके में फैली सनसनी

 
REWA : ग्राहक बनकर आए बदमाश सोने के आभूषणों से भरा डिब्बा लेकर हुए चंपत : इलाके में फैली सनसनी

रीवा। सर्राफा दुकान में ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों का गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। इस गिरोह ने बुधवार की सुबह सर्राफा दुकान में पहुंचकर सोने से भरा डिब्बा लेकर चंपत हो गए। घटना से पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश में नाकाबंदी कराई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।

सुबह दुकान आए थे बदमाश 
घटना बैकुंठपुर कस्बे की बताई जा रही है। बैकुंठपुर के गणेश चौक में स्थित आरके ज्वेलर्स में बुधवार की सुबह करीब सवा सात बजे दो की संख्या में बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे थे। बदमाशों ने दुकानदार रामखेलावन सोनी से लाकेट खरीदने को बोला जिस पर पीडि़त ने उनको सोने की लाकेट से भरा डिब्बा दिखा दिया। इस दौरान वे बड़ी सफाई से दुकानदार को बातों में उलझाये रहे। उन्होंने दुकानदार को लाकेट पसंद नहीं आने की जानकारी दी जिस पर पीडि़त अपनी दुकान मां के भरोसे छोड़कर अंदर लाकेट का दूसरा डिब्बा लेने चले गए। उसी दौरान बदमाश बड़ी सफाई से लाकेट का डिब्बा लेकर चंपत हो गए। जब महिला शोर मचा पाती तब तक बदमाश डिब्बा लेकर मौके से फरार हो चुके थे।

घटना से मोहल्ले में मची अफरा-तफरी
घटना से पूरे कस्बे में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पीडि़त ने शोर मचाकर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वे तब तक फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी कराई गई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश किसी बड़े गिरोह का हिस्सा है जो अलग-अलग शहरों में घटनाओं को अंजाम देते है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।



Related Topics

Latest News