REWA : कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं, शरीरिक दूरी का पालन अनिवार्य : राजेंद्र शुक्ला

                                      

रीवा। रीवा विधायक व पूर्व मंत्री ने शनिवार को दोपहर भाजपा जिला कार्यालय में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सफलतम एक वर्ष व्यतीत होने पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 का खतरा अभी टला नहीं है, आगे अभी और सतर्कता बरतने की की जरूरत है। उन्होंने कहा कि लोगों को आत्मनिर्भर बनने की जरूरत है। देश के लोगों को लोकल का वोकल बनना पड़ेगा। श्री शुक्ल ने मोदी सरकार के जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370, 35ए, तीन तलाक, सीएए, आयोध्या राममंदिर निर्माण समेत फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान आई आर्थिक मंदी से निपटने 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज की घोषणा की। जिसमें लोगों को आर्थिक सहायता और रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में आ रहे प्रवासियों को मनरेगा के तहत काम दिया जाएगा।

सरकार की सूझबूझ से कोरोना का असर कम

श्री शुक्ल ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश भर में लॉकडाउन करने से वैश्विक महामारी कोरोना का असर कम हुआ है। लोगों को आवागमन की सुविधा, राशन, जनधन योजना एवं किसानों के खातों में पैसे भेजकर आर्थिक सहायता की है।

मंत्रिमंडल विस्तार पर मुस्कुराए विधायक

पत्रकारवार्ता के दौरान जब उनसे प्रश्न किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान लंबे समय तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्होंने कई बार मंत्रिमंडल का विस्तार किया है लिहाजा उनके स्तर पर ही यह तय होना है कौन मंत्री रहेगा कौन नहीं।

ये रहे उपस्थित

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजय सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी रितेश मिश्रा उपस्थित रहे।


Powered by Blogger.