बिहार आने पर SALMAN व KARAN JOHAR पर आजीवन प्रतिबंध, फिल्में भी बैन : सवर्ण सेना की घोषणा



पटना (बिहार) सुशांत की मौत के बाद आक्रोशित संगठनों नें सलमान, करन जौहर की फिल्मों को बैन लगा दिया है।

बिहार के गाँव से चलकर मुंबई की चकाचौंध में अपनी काबिलियत से सिनेमाई दुनिया में जगह बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत नें देश को स्तब्ध करके रख दिया है। अचानक सुशांत की आत्महत्या हत्या नें बॉलीवुड पर कई सवाल खड़े कर दिए। कंगना, विवेक अग्निहोत्री, रणवीर शिरॉय जैसे कई कलाकारों ने बॉलीवुड में पक्षपात का आरोप लगाया।

ये भी पढ़े : XX2 की यंग एक्ट्रेस इंदौर की GARIMA JAIN इन दिनों चर्चा में : जानिए वज़ह
इसी बीच सुशांत के गृह राज्य बिहार में सुशांत की मौत नें युवाओं पर आक्रोश व्याप्त कर दिया है। लिहाजा 16 जून को पूरे बिहार में सलमान खान, करन जौहर जैसे बॉलीवुड कलाकारों के पुतले फूंके गए।

Social groups staged protests against Salman and Karan Johar in Bihar amid Sushant’s tragic death
वहीं बिहार के सामाजिक संगठन सवर्ण सेना ने करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, शाहरुख खान, सूरज पंचोली, आदित्य चोपड़ा कलाकारों पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को मेंटली टॉर्चर किया उन सभी प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को बैन कर दिया था।

ये भी पढ़े : SALMAN KHAN के बाद अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती पर भी CASE
सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक भागवत शर्मा नें बिहार के स्थानीय चैनल First Bihar को दिए एक निजी इंटरव्यू में ऐलान किया है कि “बिहार के किसी भी सिनेमाघर या मॉल ने सलमान खान या करण जौहर की फ़िल्म नहीं लगाई जाएंगी।”
सवर्ण सेना ने ये भी कहा कि “इन दोनों पर बिहार आने में भी आजीवन प्रतिबंध लागू होगा। बिहार के युवाओं ने चुनौती दी है बिहारियों को कमजोर न समझें।

ये भी पढ़े : SHUSHANT SINGH की SUICIDE खबर सुनकर सदमें में आया BOLLYWOOD : तमाम हस्तियों ने कमैंट्स में जाहिर किया दुःख
Sawarna Sena
सवर्ण सेना ने ये भी कहा कि न केवल बिहार बल्कि झारखंड, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों के संगठनों से बात चल रही है कि इन कलाकारों की फिल्मों को न चलने दिया जाए।

Donate to Falana DIkhana: यह न्यूज़ पोर्टल दिल्ली विश्विद्यालय के मीडिया छात्र अपनी ‘पॉकेट मनी’ से चला रहे है। जहां बड़े बड़े विश्विद्यालयों के छात्र वामपंथी विचारधारा के समर्थक बनते जा रहे है तो वही हमारा पोर्टल ‘राष्ट्रवाद’ को सशक्त करता है। वही दिल्ली विश्विद्यालय जैसे प्रतिष्ठित संस्थान में पढ़ रहे हमारे युवा एडिटर्स देश में घट रही असामाजिक ताकतों के खिलाफ लेख लिखने से पीछे नहीं हटते बस हमें आशा है तो आपके छोटे से सहयोग की। यदि आप भी हम छात्रों को मजबूती देना चाहते है तो कम से कम 1 रूपए का सहयोग अवश्य करे। Paytm, PhonePe, Bhim UPI, Jio Money, व अन्य किसी वॉलेट से से डोनेट करने के लिए PAY NOW को दबाने के बाद अमाउंट व मोबाइल नंबर डाले फिर ‘Other’ में जाकर वॉलेट ऑप्शन चूज करे। सादर धन्यवाद, ‘जयतु भारतम’


Powered by Blogger.