SUSHANT के पिता से मिला ये भोजपुरी स्टार, BOLLYWOOD पर लगाया गंभीर आरोप


पटना।  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर चर्चाओं का दौर अभी भी थमा नहीं है। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव ने अब बॉलीवुड को लेकर बड़ी बात कही है। वे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

खेसाली लाल यादव ने इस मुलाकात के दौरान कहा कि मुंबई में बिहारी प्रतिभा दबाई जाती है और बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म (भाई-भतीजावाद) बहुत ज्यादा है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत बिहारी थे और इसलिए उनके साथ ऐसा व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि सुशांत की असामयिक मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने शनिवार को सुशांत के पटना स्थित आवास पर जाकर उनके पिता केके सिंह और भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जताया।


मुलाकात के दौरान सुशांत को लेकर काफी बात हुई। बाद में खेसारी लाल यादव ने बॉलीवुड को लेकर बड़ा आरोप लगाया कि मुंबई में बिहार के लोगों को आगे नहीं बढ़ने दिया था। बिहारी प्रतिभा को वहां दबाया जाता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और खेमेबाजी बहुत ज्यादा चलती है। सुशांत के पिता से मिलते समय खेसारी लाल यादव काफी की भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी। उन पर बिहार और यूपी के लोग काफी गर्व करते थे। हमने एक गौरव को खो दिया है। जब से मैंने ये सुना तब से बेचैन हूं। उन्‍होंने कहा कि मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं। उनके पिता की पीड़ा को महसूस कर सकता हूं कि उन पर क्‍या बीत रही होगी।

खेसारी लाल ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि यह नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। उन्होंने कहा कि क्योंकि मामले की अभी जांच चल रही है, लिहाजा वे इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते। पर उन्होंने इतना जरूर कहूंगा - मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता। 

लीवुड में क्या होता है ये सबको पता है। मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया हूं।
बता दें कि सुशांस सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


Powered by Blogger.