Amitabh-Abhishek बच्चन के बाद फैमिली की आई कोरोना जांच रिपोर्ट, देखें आराध्या सहित ऐश्वर्या और जया की स्वास्थ्य स्थिति


मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी। अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना की जद में आए हैं। परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।


बता दें कि बिग बी के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरे परिवार का सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आना बाकि है।



बता दें कि अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों को जांच कराने का निवेदन किया है।

खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें।


Powered by Blogger.