BHOPAL : आज विभागों में नहीं होगा बंटवारा ,मंत्रियों को करना होगा और इंतजार


भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे से वापस लौटकर राजधानी भोपाल पहुंच गए हैं। भोपाल पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को विभाग के बंटवारे पर स्थिति साफ की है।


सीएम शिवराज ने स्पष्ट किया है किआज विभागों का बंटवारा  नहीं होगा, सीएम ने कहा कि एक दिन और वर्कआउट करूंगा, आज नहीं होगा विभागों का बंटवारा।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली से खाली हाथ लौट आए हैं।पोर्टफोलियो के लिए फिलहाल मंत्रियों को अभी औऱ इंतजार करना होगा। सीएम दो दिनों के दिल्ली दौरे पर जरुर रहे लेकिन उनती मुलाकात न तो ज्योतिरादित्य सिंधिया से हुई न ही अमित शाह से हो सकी, लिहाज़ा अभी विभागों के बंटवारे को लेकर जो खींचतान मची हुई है वो आगे भी जारी रह सकती है। उधर बीजेपी ने चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं। आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्चुअल रैली के जरिए अशोकनगर के कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे। 


उपचुनावों में अशोकनगर की दोनों सीटों पर कैसे जीत हो इस को लेकर कार्यकर्ताओं के संग चर्चा करेंगे। वहीं कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी सरकार में मंत्री बने हरदीप सिंह डंग और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से बंद कमरे में मुलाकात की है। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि बंद कमरे में हुई इस मुलाकात के मायने क्या हैं,लेकिन सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि पोर्टफोलियो को लेकर ही हरदीप सिंह डंग और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात वीडी शर्मा से हुई है।
Powered by Blogger.