हाई अलर्ट रीवा : BLACKBERRY शोरूम के मैनेजर समेत चार की रिपोर्ट corona पॉजिटिव, शिल्पी प्लाजा में शोरूम सील



रीवा. जिले में दो दिन के भीतर चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार को शहर के पॉश एरिया शिल्पी प्लाजा बाजार में ब्लैकबेरी कपड़ा शोरूम के मैनेजर समेत दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट कान्टेक्ट में आने से कोरोना पॉजिटिव हुआ है।

कान्टेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुटी टीम 
स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन के अनुसार शहर के शिल्पी प्लाजा स्थित ब्लैकबेरी शोरुप के मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैनेजर शहर के बजरंग नगर निवासी है। केयर सेंटर में भर्ती कराने के बाद शोरूम को सील कर दिया गया है। मैनेजर से जुड़े कर्मचारियों समेत पांच दिन के भीतर मिलने जुलने वालों की कान्टेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है। पहले दिन एक दर्जन कान्टेक्ट हिस्ट्री खंगाली गई है। मैनेजर के बजरंग नगर स्थित आवास के आस-पास आधा दर्जन घरों को सील कर दिया गया है।

पोखरी टोला और नईगढ़ी में भी पॉजिटिव 
शहर के वार्ड नंबर 26 शहर के 26 शारदापुरम कालोनी में एक की रिपोर्ट संक्रमित आई है। नईगढ़ी क्षेत्र में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा तिलखन में चार दिन पहले आई रिपोर्ट के कान्टेक्ट में आए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

शिल्पी प्लाजा में कपड़े का शोरुम सील
रीवा. शिल्पी प्लाजा में ब्लैक बेरी कपड़ा के शोरूम के मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसडीएम हुजूर ने ब्लैकबेरी शोरूम को सील कर दिया है। इसके अलावा बजरंग नगर निवासी मैनेजर के घर के आस-पास चार घरों को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है। 

शहर में 26 में कंटेनमेंट घोषित 
कलेक्टर ने शहर के 26 शारदापुरम कालोनी में संक्रमित मरीज पाए जाने पर यहां कंटेनमेंट एरिया घोषित करने के आदेश जारी किये हैं। जारी आदेश के अनुसार वार्ड क्रमांक 26 में बाणसागर रोड के ताज जनरल स्टोर मालिक सलमा बानो के घर से बरसाने धाम वरूण प्रताप सिंह के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। कंटेनमेंट क्षेत्र के लिए एसडीएम हुजूर फरहीन खान को इंसिडेंट कमाण्डर बनाया गया है। 

अंतर्राज्यीय बसों का संचालन बंद रहेगा 
रीवा. कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए आवश्यक सावधानियां बरतने के लिए अंतर्राज्यीय बसों का संचालन बंद किया गया है। राज्य के भीतर सभी जिलों में यात्री बसों का संचालन सामान्य रूप से किया जाएगा।
Powered by Blogger.