MASTER PLANE बनाकर युवक और युवती में हुई मारपीट , दोनों के खिलाफ FIR दर्ज : जानिए पूरा मामला


इंदौर. एक युवती को दो युवकों ने फोन पर सुसाइड की झूठी बात कहकर घर बुलाया और उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा। बाद में मल्टी वालों ने उसे छुड़ाया। मामले में युवती केस दर्ज कराने थाने पहुंची तो युवक भी पहुंच गए और युवती अौर उसके साथियों पर केस दर्ज करवा दिया।

मामला लसूडिय़ा थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार बड़वानी की रहने वाली युवती की रिपोर्ट पर अभिनय और आशीष के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसको रात में कॉल किया और कुछ देर बात करके फोन काट दिया। कुछ देर बाद उनका फिर से कॉल किया और कहा कि अभिनय ने सुसाइड करने की कोशिश की और लास्ट डायल नंबर तुम्हारा था। यहां पर जल्दी आओ तब वह अपने दोस्त के साथ आरोपी के घर गई। यहां पर उनके झूठ का पता चला। उन्होंने मेरे और मेरे दोस्त के साथ मारपीट कर हमें बंद कर दिया। इसके बाद मल्टी के लोगों के आने पर छोड़ा। 

युवक बोला - युवती ने मारपीट की

वहीं, दूसरे पक्ष के अभिनय निवासी सतना की रिपोर्ट पर युवती और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरियादी ने बताया कि पढ़ाई के दौरान युवती से मेरी पहचान हो गई थी और हम दोनों रिलेशनशिप में रहने लगे थे। इसके बाद करीब एक साल से उसने मुझसे बातचीत बंद कर दी थी। मैं और मेरा चचेरा भाई साथ में रह रहे हैं। रात मे मैंने उसे फोन लगाकर हालचाल पूछा तो मुझे उल्टा सीध बोलने लगी और बोली की तू कहां है मैं तेरे पास अभी आती हूं। रात करीब 2 बजे वह अपने दो साथियांे को लेकर आई और मेरा दरवाजा खटखटाया। मैं बाहर आया तो तीनों ने मेरे साथ मारपीट की। मेरा भाई मुझे बचाने आया तो उसे भी पीटा। आसपास के लोगों ने हमें बचाया। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। 
Powered by Blogger.