MP : नर्मदा नदी में बड़ी बहन को बचाने गई छोटी बहन भी डूबी : पढिये पूरी ख़बर


डही। सोमवती अमावस्या पर डही की दो बहनें ग्राम कातरखेड़ा स्थित नर्मदा नदी में परिवार के साथ स्नान करने गई थी। दोनों बहनें पानी में डूब गई, इससे उनकी मृत्यु हो गई। बड़ी बहन को बचाने छोटी बहन नेे कोशिश की, लेकिन दोनों की मौत पानी में डूबने से हो गई। हादसे के वक्त परिवार के लोग कुछ ही दूरी पर स्नान कर रहे थे।

डही के रहने वाले किशोर कहार की बड़ी बेटी भारती उम्र 19 वर्ष व छोटी बेटी कुसुम उम्र 17 वर्ष अपने परिजन के साथ नर्मदा स्नान करने ग्राम कातरखेड़ा गई थी लेकिन दोनों बहनें परिवार से दूर एक स्थान पर नर्मदा स्नान कर रही थी।

स्नान करते वक्त बड़ी बहन गहराई में चली गई, जिसे बचाने छोटी बहन ने कोशिश की लेकिन दोनों की मौत हो गई। मौके पर से छोटी बहन कुसुम का शव पहले निकाल लिया गया लेकिन बड़ी बहन भारती का शव एक घंटे बाद निकाला जा सका। घटना सोमवार को दोपहर 3 बजे की है।

छोटी बहन को अपरांह 4 बजे जबकि बड़ी बहन को पौनेे 5 बजे डही के सरकारी अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल से दोनों बहनों के शवों को पोस्ट मार्टम स्थल लाया गया। इधर इस दर्दनाक घटना के बाद नगर में मातम छा गया।

जहां एक और लॉक डाउन के तहत नगर में सन्नाटा पसरा था वही दो सगी बहनों के दुखद निधन की खबर आते ही माहौल सन्नाटे के साथ ही और ज्यादा गमगीन हो गया जिसने भी घटना के बारे में सुना वह दुख से भर गया। माता पिता सहित भाई का रो -रोकर बुरा हाल था।


Powered by Blogger.