अभिनेत्री का पहले RAPE किया फिर उसका न्यूड वीडियो बनाया, कई सीरियल में कर चुकी है काम


नई दिल्ली। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस के फ्लैट के घुसकर एक व्यक्ति ने पहले उसका बलात्कार किया उसके बाद रेप और उसका न्यूड वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स में वायरल करने की धमकी दी। अभिनेत्री की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला संगठनों ने देश में तेजी से बढ़ रही यौन हिंसा की घटनाओं पर आक्रोश जताया।

श्चिम पंगाल के बिजॉयगढ़ में रहने वाली जानी मानी अभिनेत्री जिसने ‘साथ भाई चम्पा’ समेत कई जाने माने टीवी शो में कर चुकी है। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में अभिनेत्री ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान, उसके परिचित ने कथित रूप से फेसबुक के माध्यम से अभिनेत्री से संपर्क किया और उससे मिलने का अनुरोध किया। पहले तो अभिनेत्री ने मिलने से इनकार कर दिया, लेकिन जब युवक को व्यापार में नुकसान हुआ और उसने वित्तीय मदद मांगी, तो अभिनेत्री ने उसे घर बुलाया। अभिनेत्री ने पुलिस को बताया है कि आरोपी उसका दोस्त है। पांच जुलाई को पैसे उधार लेने के बहाने वह विजयगढ़ स्थित उसके फ्लैट में आया। 

उस समय वह फ्लैट में अकेली थी। अभिनेत्री ने बताया कि जैसे उसे पता चला कि वो घर में अकेले है तो वह इसका फायदा उठाते हुए उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। युवक इसके बाद भी नहीं माना और उसने उसका न्यूड वीडियो बनाया। साथ ही धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में जानकारी दी तो वह इस वीडियो को सोशल साइट्स में वायरल कर देगा। डर के कारण उस दिन वह पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई। घटना के अगले दिन उसने मानवाधिकार आयोग को आपबीती बताई। मानवाधिकार आयोग के सहयोग के आश्वासन के बाद उसने वहीं से पुलिस में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई।

अभिनेत्री के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल चेकअप कराया। साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन को जब्त कर उसकी जांच के लिए फोरेंसिक डिपार्टमेंट को भेज दिया है। वहीं घटना की जांच में जुट गई है।




Powered by Blogger.