REWA : रीवा के अमिलिया गांव में समिति प्रबंधक के घर लोकायुक्त का छापा, सुबह 4 बजे से शुरू हुई 40 सदस्यीय टीम की कार्यवाही


रीवा। त्योंथर के अमिलिया गांव में समिति प्रबंधक के घर पर लोकायुक्त की टीम ने सुबह चार बजे कार्यवाही शुरू की। लोकायुक्त की करीब 40 सदस्यीय टीम इस कार्रवाई में शामिल है।

रीवा में फांसी के फंदे पर लटकता मिला सांसद के गनमैन का शव

रीवा में सांसद के गनमैन का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। पुलिस ने घर के छज्जे से शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

बेकाबू हुए शहर के बदमाश

रीवा के अहहिया थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व महिला से हुई सरेराह लूट के बाद पुलिस लाइन कॉलोनी में महिला एएसआई के घर से चोर सोने-चांदी के जेवरात ले गए। घटना के दौरान महिला एएसआई घर में नहीं थीं।

पुलिस विभाग के निजीकरण की ओर केंद्र सरकार ने बढाया कदम
कानून ब्यवस्था को निजी हाथों में देने की कवायत शुरू, पुलिस विभाग की 50 से ज्यादा सेवाओ को निजीकरण करने की तैयारी, केंद्र के अंडर सीकेट्री मनोहर सुकोते ने देश के सभी पुलिस प्रमुखों को पत्र जारी कर मांगी रिपोर्ट, पासपोर्ट जैसे अति गोपनीय कार्य का भी होगा निजी करण।

रीवा सिटी कोतवाली अंतर्गत राम मंदिर के पास आरसीसी रोड में 5 पेटी नसीली कफ शिरफ लावारिस हालत में मिली जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले को दी गई है। जहां कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जप्ती की कार्रवाई की गई है।


Powered by Blogger.