REWA : बदमाशों ने युवक को OVER TAKE कर लूटे 2.77 लाख रुपए : अफरा-तफरी का माहौल निर्मित


रीवा। बदमाशों की सक्रियता पुलिस की नींद उड़ाए हुए है। एक घटना का पुलिस खुलासा करके चैन की सांस नहीं ले पाती है कि बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे जाते है। देर रात बदमाशों ने एक युवक पर हमला कर उसका पैसों से भरा बैग छीनकर सनसनी फैला दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

कलेक्शन करके लौट रहा था युवक 
सिटी कोतवाली थाने के रतहरा निवासी संदीप पटेल पिता रामशिरोमणि 33 वर्ष प्रतिदिन की तरह दुकानदारों से पैसा कलेक्शन करने निकला था। उसने कई दुकानदारों से 2.77 लाख रुपए एकत्र किये और रात में पैसों को बैग में रखकर वापस घर जा रहा था। रात करीब 11 बजे वह जैसे ही रतहरा के समीप पहुंचा तभी पीछे से बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में बदमाश आए और युवक को ओवरटेक कर रोक लिया। वह कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश गाड़ी से उतरे और उस पर हमला कर दिया। युवक के पास रखा पैसों से भरा बैग छीनकर चंपत हो गए। महज चंद मिनट में ही बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। देर रात घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

पुलिस मौके पर पहुंची 
पीडि़त ने अपने फर्म के मालिक को घटना की जानकारी दी जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। हुलिय के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है। बदमाश काफी दूर से युवक का पीछा कर रहे थे लेकिन वह समझ नहीं पाया। सूनसान स्थान देखकर बदमाशों ने उस पर हमला किया और लूटकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ओंकार तिवारी ने बताया कि युवक से बदमाश पैसा छीनकर भागे है। बदमाशों का कुछ लोकेशन मिला है जिसके आधार पर उन्हें पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।


Powered by Blogger.