REWA : सिंधी व्यापारी संघ ने रीवा में मंत्री पद ना मिलने को लेकर मंदिर में पूजा अर्चना कर जताया आक्रोश


रीवा : विंध्य के विधायको को मंत्रिमंडल सामिल ना किये जाने का अब गुस्सा सड़क पर आना शुरू हो गया है, आज रीवा में पूर्व मंत्री और विधायक राजेंद्र शुक्ला को मंत्री ना बनाए जाने से नाराज व्यापारियों ने अनोखा प्रदर्शन किया विंध्य व्यापारी संगठन से जुड़े व्यापारियों ने पहले तो राजेंद्र शुक्ला जिंदाबाद जैसे नारे लगाए और फिर साईं मंदिर पहुंचकर साईं भगवान से सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की. काली पट्टी बांधकर जताया विरोध व्यापारियों ने बचे हुए एक स्थान मे राजेन्द्र शुक्ल को शामिल करने की मांग.

ये भी पढ़े : कलेक्टर इलैया राजा टी ने कहा : अवैध तरीके से भ्रूण परीक्षण करने वालों का सामाजिक बहिष्कार करें, दर्ज अपराध की फिर खुलेंगी फाइलें 

असल में कल हुए सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से विंध्य के लोगों को बेहद उम्मीद थी क्योंकि विंध्य से भाजपा ने इस विधानसभा चुनाव के दौरान सबसे ज्यादा सीटें यहां जीती थी लोगों को उम्मीद थी की रीवा से वरिष्ठ मंत्री रह चुके राजेन्द्र शुक्ला को एक बार पुनः मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा लेकिन कैबिनेट विस्तार में न सिर्फ रीवा बल्कि सीधी सिंगरौली कटनी के वरिष्ठ नेताओं विधायकों को दरकिनार किया गया है.

मध्यप्रदेश के मंत्रीमण्डल में रीवा से किसी भी विधायक को जगह न दिए जाने पर बीजेपी के खिलाफ आक्रोश बढ़ने लगा है। रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को मंत्री पद न दिए जाने पर आज व्यापारी संघ द्वारा काला दिवस मनाया गया है।

दरअसल आज रीवा के व्यापारी संघ  द्वारा शहर के साईं मंदिर में पहुंचकर रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को मंत्री पद न मिलने पर विरोध प्रदर्शन किया है। इस दौरान सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी और काला मास्क पहनकर विरोध दर्ज करवाया है। वही व्यापारी संघ के मनीष काली ने बताया कि हमारे लिए मध्यप्रदेश में दुर्भाग्य का दिन है जो काला दिवस के रूप में हम लोग मना रहे हैं ।

व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि रीवा जिले के आठों विधानसभा में भाजपा की जीत हुई है बावजूद इसके विधायक राजेंद्र शुक्ला को मंत्री पद ना देना यह बहुत बड़ी  दुर्भाग्य की बात है। व्यापारी संघ का आरोप है कि मध्य प्रदेश सरकार ने रीवा जिले को मंत्री पद ना दे कर विंध्य को कमजोर किया है , इतना ही नहीं व्यापारी संघ ने कहा कि अगर इसी तरह मध्यप्रदेश में चलता रहा तो हमारे व्यापारी भाजपा संगठन से अलग हो जाएंगे इसलिए आज हम लोग साईं मंदिर में एकत्रित होकर काला दिवस मना कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.