REWA : पुलिस के हत्थे चढ़ा बड़ा सट्टेबाज : सट्टा कारोबारियों पर पुलिस की पैनी नजर, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा


रीवा. सट्टा बाजार के खेल को तहस-नहस करने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस ने कमर कस ली है। माना जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत जल्द पुलिस प्रांतीय सट्टा कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश कर देगी। इस कड़ी में उसे बड़ी सफलता मिली है। एक सट्टेबाज पकड़ा गया है जिससे पूछ-ताछ जारी है।

बता दें कि मध्य प्रदेश पुलिस बहुत दिनों से सट्टा बाजार के खेल को तहस-नहस करने में जुटी है। सट्टा चाहे विभिन्न खेलों का हो या राजनीति का सट्टेबाज बड़े पैमाने पर वर्षों से लोगों को चूना लगा रहे हैं। ऐसे में रीवा पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब उसने उपरहटी निवासी समीम खान को गिरफ्तार कर लिया। समीम बड़ा शातिर सट्टा कारोबारी है। उसका दायरा सिर्फ रीवा ही नहीं बल्किआसपास के जिलों में तक फैला है। वैसे चर्चा यह भी है कि प्रदेश के अन्य शहरों में भी वह सट्टा का कारोबार संचालित कर रहा है। ऐसे में पुलिस उससे पूछ-ताछ में जुटी है ताकि प्रांतीय सट्टाबाज गिरोह का भंडाफोड़ हो सके।

पुलिस का मानना है कि शमीम से शहर सहित प्रदेश के अन्य शहरों में फैले हुए सट्टा कारोबार के नेटवर्क तक पुलिस पहुंच पाएगी और प्रदेश के अन्य सट्टा कारोबारियों का पर्दाफाश करने में सफल होगी।

पुलिस के मुताबिक शहर के सिटी कोतवाली थाने की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी की सट्टा कारोबारी समीम शहर में घूम रहा है। वह किसी बड़े कारनामे को अंजाम देने वाला था। इसकी सूचना मिलते ही जगह-जगह दबिश दी गई, जिसमें पुलिस ने शमीम को उसके घर से गिरफ्तार कर लिए।


Powered by Blogger.