SANJANA SANGHI के बेहद हैरान करने वाले बयान ,कहा - METOO के आरोप से टूट गए थे सुशांत


सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर पुलिस लगातार अपनी जांच में लगी हुई है. पुलिस ने अब तक करीब 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनके जरिए उनकी आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है. हाल ही में उनकी आखिरी कोस्टार रहीं संजना सांघी का बयान पुलिस द्वारा दर्ज किया गया. उनके बयान से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आईं हैं जो कि बेहद हैरान करने वाली हैं.

आपको यहां बता दें कि साल 2018 में जिस समय मीटू मूवमेंट अपने चरम पर था, उस दौरान संजना सांघी की ओर से सुशांत सिंह राजपूत पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया गया था. जिसके कारण सुशांत को कई मीडिया ट्रायल्स का सामना करना पड़ा था. हालांकि बाद में संजना ने एक बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने ऐसा कोई आरोप नहीं लगाया है. बल्कि ये सब किसी के द्वारा फैलाई गई अफवाहें हैं.

'दिल बेचारा' में सुशांत की हीरोइन संजना ने दिया हमेशा के लिए बॉलीवुड छोड़ने का संकेत

अब संजना सांघी ने पुलिस को इन आरोपों से जुड़ी जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बताया कि जिस समय मीटू के आरोप सुशांत पर लगे उस दौरान वो इंडिया में नहीं थीं. वो अपने परिवार के साथ यूएस टूर पर थीं और उन्हें इस सब के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. संजना ने ये भी कहा कि इंडिया वापस आते ही उन्होंने इन आरोपों का खंडन किया था.

संजना ने पुलिस को बताया कि जब तक वो वापस आईं तब तक सुशांत काफी कुछ झेल चुके थे. हालांकि वो सुशांत के साथ काफी नॉर्मल थीं क्योंकि उन्हें पता था कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है. लेकिन सुशांत इस सब से काफी प्रभावित हुए थे खुद में सिमट से गए थे. संजना ने बताया कि वो ज्यादा कुछ बोलते नहीं थे. हालांकि धीरे-धीरे वो नॉर्मल होने लगे थे और उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान संजना की बहुत मदद भी की थी.


Powered by Blogger.