अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दान किए इतने रुपए


अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दान किए इतने रुपए


आपको ध्यान होगा कि जब पीएम मोदी ने पीएम केयर फंड का ऐलान किया था, तो अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए के दान का ऐलान करके सबको चौंका दिया था। अक्षय कुमार यूं कभी सार्वजनिक ऐलान नहीं किया करते, लेकिन ये पहली बार था तो बाकी लोगों को पीएम केयर फंड में दान करने के लिए उत्साहित करने के लिए किया गया था। अक्षय कुमार फिर से चर्चा में हैं, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट करके बताया है कि अक्षय ने असम बाढ़ राहत के लिए 1 करोड़ रुपयों की मदद की है।

Also Read - रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया आदित्य ठाकरे से क्या था रिया का रिश्ता, जारी किया ये बयान

ऐसे समय में जबकि आमिर खान विवादों में चल रहे हैं, बॉलीवुड सुशांत को लेकर पहले ही निशाने पर है, अक्षय कुमार इस खबर के बाद से फिर चर्चा में आ गए हैं। केवल असम ही नहीं अक्षय ने बिहार में भी बाढ़ राहत के लिए 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि अक्षय ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फोन करके अपनी ये मदद की पेशकश की थी हालांकि अक्षय ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है।

अक्षय कुमार ने जब पीएम केयर फंड के लिए 25 करोड़ रुपए के दान का ऐलान किया था, तब मुंबई पुलिस फाउंडेशन के लिए 2 करोड़ रुपए और बीएमसी के कोरोना प्रयासों के लिए 3 करोड़ की मदद का भी ऐलान किया था। पिछले साल मई में भी अक्षय ने उड़ीसा सरकार की फानी चक्रवात के पीड़ितों के लिए 1 करोड़ रुपए की सहायता दी थी।



REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें



Powered by Blogger.