सिंगरौली जिले के पुलिस महकमे में शोक की लहर, ASI अबु समन को DGP ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

सिंगरौली . जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गवाने वाले सहायक उपनिरीक्षक अबू समन खान को मध्य प्रदेश के डीजीपी ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं, अपने ट्विटर हैंडल पर प्रदेश के पुलिस महकमे के मुखिया ने लिखा श्री अबू समन खान सहायक उपनिरीक्षक जिला सिंगरौली का कर्म कर्तब्यपरायन रहते हुए कोरोना संक्रमण के कारण आज दुखद निधन हो गया, पुलिस विभाग में इनकी 44 वर्ष की उत्कृष्ट सेवा रही है मध्य प्रदेश पुलिस परिवार की तरफ से मैं अब अबु समन खान को नमन एवं श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं.
इसके पहले आपको बता दें कि आज सुबह यह खबर आई बैढन थाने में पदस्थ एएसआई पर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी और हालत गंभीर होने की वजह से एएसआई आबू सालेम उर्फ मामू को इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था जहां आज उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.
मौत की खबर आने के बाद पूरे सिंगरौली जिले में और सिंगरौली जिले के पुलिस महकमे में शोक की लहर है सिगरौली जिले में एसआई की मौत के बाद मौत का कुल आंकड़ा 5 पहुंच गया है इससे पहले आपको बता दें कि सिंगरौली जिले में मीणा सिंह, दान सिंह, गुड्डू जैदी और एएच खान की मौत कोरोना संक्रमण कैसे हो चुकी है सिंगरौली जिले में आपको भी संक्रमण का कुल आंकड़ा 188 पहुंच गया है जिनमें 114 एक्टिव केस हैं जबकि 66 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं .
श्री अबु समन खान, सहायक उप निरीक्षक, जिला सिंगरौली का कर्तव्यरत रहते हुए कोरोना संक्रमण के कारण आज दुःखद निधन हो गया है। पुलिस विभाग में इनकी 44वर्ष की उत्कृष्ट सेवा रही है। मध्यप्रदेश पुलिस परिवार की तरफ से मैं श्री अबु समन खान को नमन एवं श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।
DGP एमपी पुलिस

Powered by Blogger.