बिहार के डीजीपी ने मुंबई पुलिस को लताड़ लगाते हुए कहा, 'बिहार के सीएम पर कमेंट करने वाली रिया चक्रवर्ती कौन होती...'



बिहार के डीजीपी ने मुंबई पुलिस को लताड़ लगाते हुए कहा, 'बिहार के सीएम पर कमेंट करने वाली रिया चक्रवर्ती कौन होती...'


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार के लिए आज के दिन शुरुआत खुशी के साथ हुई क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता के मामले को आधिकारिक तौर पर सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। यह व्यक्त किया कि बिहार सरकार को सुशांत के पिता के मामले को दर्ज करने का अधिकार था। सुप्रीमकोर्ट के फैसले की घोषणा के बाद अभिनेता का परिवार काफी खुश है। इसी बीच बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मीडिया से इस फैसले पर बात की और रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस को फटकार लगाई।

एएनआई के साथ अपनी प्रेस वार्ता में, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश से लोगों का कोर्ट पर भरोसा मजबूत हुआ है और उन्होंने देश को भरोसा दिलाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान जिस तरह का व्यवहार किया वह गैरकानूनी था। यहां तक ​​कि उन्होंने एसपी विनय तिवारी को जांच के लिए मुंबई जाने की बात कहकर उन्हें लताड़ भी लगाई थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी मेंशन किया कि रिया चक्रवर्ती बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कमेंट करने वाली कोई नहीं है।










उन्होंने कहा, 'आज के फैसले ने साबित कर दिया है कि बिहार पुलिस सही थी। मुंबई पुलिस ने जिस तरह से व्यवहार किया वह अवैध था। बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है।' इस बीच फैसला सुनाए जाने के बाद अक्षय कुमार, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सुशांत के मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की। सुप्रीमकोर्ट ने मुंबई पुलिस से कहा है कि वह अब सीबीआई को सारे सबूत सौंप दे। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।



Powered by Blogger.