"आज फिर दोहरा रहा हूं," कहकर कमलनाथ ने दे डाली BJP को चेतावनी

 
"आज फिर दोहरा रहा हूं," कहकर कमलनाथ ने दे डाली BJP को चेतावनी


भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ दर्ज की गई FIR पर अपना विरोध जताया है। इस मुद्दे पर उन्होंने विरोध जताते हुए ट्वीट किया कि मैं पहले भी इस बात को कह चुका हूं और आज फिर दोहरा रहा हूं, भाजपा प्रदेश में निरंतर ग़लत परंपराओं को जन्म दे रही है ।


राजनीतिक बदलेबाजी, दबाव-दुर्भावना की राजनीति व द्वेष भावना से काम कर रही है।
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है इसलिये बौखलाहट में यह सब कर रही है। सरकारें आती- जाती रहती हैं, हमारी भी प्रदेश में सरकार रही है लेकिन हमने कभी इस भावना से काम नहीं किया है। हम भी यदि भाजपा की राह पर चलते तो आज कई भाजपाइयों पर FIR दर्ज हो चुकी होती । लेकिन हम इस तरह की राजनीतिक द्वेष भावना में विश्वास नहीं करते हैं।प्रदेश भर में हमारे नेताओं, जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं को चुन-चुन कर निशाना बनाया जा रहा है । सोशल मीडिया पर काम करने वाले हमारे लोगों को डराया, धमकाया जा रहा है । 
उन पर झूठे प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं।मैं भाजपा सरकार को खुली चेतावनी देता हूं, वो इस कुत्सित व घृणित राजनीति से बाज आये अन्यथा हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा । भाजपा सरकार की इस दमनकारी सोच का मुंह तोड़ जवाब देना पड़ेगा । हम अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने देश की आज़ादी की लड़ाई के लिये अंग्रेजों से संघर्ष किया है तो भाजपा क्या है ? भाजपा सरकार ने यदि इस तरह की द्वेष भावना की राजनीति बंद नहीं की तो हम इसके ख़िलाफ़ प्रदेशव्यापी आंदोलन करेंगे।


Related Topics

Latest News