INDORE : अश्लील फिल्मों के सौदागर के पास ठेके पर भेजी जाती थीं 'डर्टी' फिल्मों की अभिनेत्रियां : फिर होता था ये ....

इंदौर । अश्लील फिल्मों के सौदागर एस्कॉर्ट सर्विस से भी जुड़े हैं। कई अभिनेत्रियां रसूखदारों के पास ठेके पर भेजी जाती थीं। पार्टी भंवरकुआं थाना क्षेत्र के होटल में आयोजित होती थी। पुलिस उस दलाल को तलाश रही है जो अभिनेत्रियों को भेजता था। उसके संबंध विदेशी लड़कियों से भी हैं। एक आरोपित ख्यात गायक शान के एलबम का भी फिल्मांकन कर चुका है। उसने कुछ शार्ट फिल्मों में रोल भी किया।
राज्य साइबर सेल ने मंगलवार दोपहर आरोपित ब्रजेंद्र सिंह उर्फ सोनू गुर्जर, मिलिंद डाबर और गज्जू उर्फ गजेंद्र सिंह उर्फ गोवर्धन सिंह चंद्रावत का सामना करवाया। आरोपितों ने अश्लील फिल्मों की शूटिंग, खरीद-फरोख्त के साथ देह व्यापार में लिप्त होना भी स्वीकारा। एसपी (साइबर) जितेंद्र सिंह के मुताबिक, गज्जू ने बताया कि वह वर्ष 2014 से लड़कियों की सप्लाई कर रहा है। इस धंधे में भंवरकुआं क्षेत्र का विक्की भी शामिल है। वह राजीव गांधी चौराहा स्थित एक होटल में सराफा, अनाज कारोबारी, ट्रांसपोर्टर, प्रॉपर्टी ब्रोकर और सूदखोरों के लिए पार्टी आयोजित कर विदेशी लड़कियां और मॉडल, अभिनेत्रियां भेजता था। एसपी के मुताबिक, पुलिस होटल संचालक व दलाल की भूमिका की जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि यह देखने में आया है कि कई वेबसाइट ऐसी हैं जो अनधिकृत रूप से वयस्क फिल्में दिखा रही हैं। ऐसे ऐप और साइट को बंद करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी जाएगी।
निजी बैंक में करता था नौकरी, फिल्मों की करने लगा शूटिंग
ब्रजेंद्र सिंह ने बताया कि निजी बैंक के क्रेडिट कार्ड विभाग में नौकरी करने के दौरान भोपाल के राजीव सक्सेना से परिचय हुआ था। सक्सेना उस वक्त धारावाहिक 'परिवर्तन' की शूटिंग में व्यस्त था। ब्रजेंद्र उसकी कंपनी में प्रबंधक बन गया। सक्सेना से वेतन नहीं मिलने पर ब्रजेंद्र ने शूटिंग करनी शुरू दी। तीन साल बाद उसने छह महीने तक विजय नगर और स्कीम-78 के बंगलों में एक मॉडल की अश्लील फिल्म शूट की। इसी दौरान आष्टा के ओम ठाकुर से उसकी मुलाकात हुई। ठाकुर ने फर्जी अनुबंध दिखाकर कहा कि उसका ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू व अन्य से 12 अश्लील फिल्मों का अनुबंध हुआ है। तुम मॉडल्स से संपर्क साधो और उनकी फिल्में बनाओ। ब्रजेंद्र ने बताया कि उसने ख्यात गायक शान के एक एलबम का फिल्मांकन भी किया था। उसने कुछ शार्ट फिल्मों भी रोल किया है।
कांग्रेस विधायक का करीबी और कारोबारी भी गिरोह से जुड़े
ब्रजेंद्र ने पांच मॉडल्स के साथ अश्लील वेब सीरीज के पांच एपिसोड शूट कर लिए थे। तभी राज उर्फ राजेश बजाड़ से मुलाकात हुई। उसने बताया कि मुंबई का विजयानंद पांडे की फ्लिज मूवी से बातचीत हुई है। उसे लगातार अश्लील फिल्में चाहिए। पांडे खुद भी इंदौर आया और फिल्मों की शूटिंग के लिए योगेंद्र जाट का बंगला, अजय गोयल का फार्म हाउस का दौरा किया। इसी दौरान कांग्रेस विधायक का करीबी सुनील जैन, फर्नीचर कारोबारी अजय गोयल, अनिल द्विवेदी मिले। आरोपितों ने दो फिल्मों की शूटिंग की और बगैर एडिट किए फुटेज विजयानंद को दे दिए। पांडे ने ब्रजेंद्र और अभिनेत्री को बताए बगैर फिल्म तैयार कर ली और एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी। जांच में पता चला कि विजयानंद और उसके साथी अशोक सिंह ने पोर्न साइट से सौदा कर लिया था।
मॉडल से समझौता करने की फिराक में था डायरेक्टर
एसपी के मुताबिक, एक मॉडल ने पोर्न साइट पर उसकी अश्लील फिल्म देखकर आपत्ति ली तो आरोपित समझौता करने की जुगाड़ में लग गए। अशोक सिंह और विजयानंद ने उसके खातों में करीब 60 हजार रुपये जमा करवा दिए। बात नहीं बनने पर आरोपितों ने 1 मई को स्टार फिल्म और एचडी फिल्म के बीच अनुबंध कर लिया। पुलिस के मुताबिक, अनुबंध ओटीटी प्लेटफार्म पर अश्लील फिल्म रिलीज होने के बाद हुआ। आरोपित अनुबंध बनाकर बचने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने मॉडल से भी समझौता करने का प्रयास किया है।


Powered by Blogger.